Breaking News

संत शिरोमणि आचार्य श्री विद्यासागर जी की सल्लेखना समाधि पर विनयांजलि सभा कल

संत शिरोमणि आचार्य श्री विद्यासागर जी की सल्लेखना समाधि पर विनयांजलि सभा कल 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। परम पूज्य, जन जन के श्रद्धेय व आराध्य गुरुवर भगवन संत शिरोमणि आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महा मुनिराज की सल्लेखना समाधि पर जैन समाज, दयोदय गौशाला परिवार  हरदा द्वारा विनयांजलि व हृदय के उद्गार प्रकट करने हेतु एक सभा नर्मदीय धर्मशाला चौक पर कल रविवार 25 तारीख को सुबह 9.30 बजे रखी गई है।

जैन समाज के अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन ने बताया कि आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज जन जन कि प्रेरणा से स्त्रोत थे। आचार्य श्री द्वारा मानव कल्याण के साथ हि देशभर में गौशालाओं के माध्यम से मूक प्राणियों के लिये, हथकरघा से जेल के बंदियों का जीवन सुधारने सहित मानव जीवन को सुधारने वाला कार्य किया है। 

आचार्य श्री विद्यासागर जी कि सल्लेखना पूर्वक समाधि पर सभी सर्व समाज के लोगों द्वारा विनयांजलि अर्पण की जा रही है । उन्होंने हरदा नगर कि जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सभी सामाजिक बंधुओ से निवेदन है की इस आयोजन को भव्यता दिव्यता प्रदान करने के लिए कल रविवार को नार्मदीय धर्मशाला चौक पर सुबह 9.30 बजे समय पर उपस्थित होकर अपने पूज्य गुरुवर के प्रति विनयांजलि देवें। महिला , पुरुष, युवा वर्ग, अधिक से अधिक संख्या में अवश्य पधारे।

कोई टिप्पणी नहीं