Breaking News

तहसीलदार का गजब कारनामा : जमीन से जुड़े मामले में 7 महीने पहले जारी कर दिया आदेश, टर्मिनेट करने की हो रही मांग

तहसीलदार का गजब कारनामा : जमीन से जुड़े मामले में 7 महीने पहले जारी कर दिया आदेश, टर्मिनेट करने की हो रही मांग



लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

निवाड़ी । मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां तहसीलदार ने एक जमीन से जुड़े मामले में  एडवांस में भी आदेश जारी कर दिया। निवाड़ी जिले के तहसीलदार राकेश सिंह चौहान ने भविष्य का एक आदेश जारी कर दिया। अब उनके खिलाफ निलंबन की मांग की जा रही है। इसके साथ ही वकीलों द्वारा तहसीलदार के खिलाफ मुहिम भी चलाई जा रही है। 

सूत्रों के अनुसार उक्त तहसीलदार के खिलाफ पहले से भ्रष्टाचार के मामले की जांच चल रही है। निवाड़ी जिले के तत्कालीन पृथ्वीपुर तहसीलदार राकेश सिंह चौहान ने ऐसा ही एक कारनामा कर दिखाया है। अब उनका यह कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भ्रष्टाचार और विवादों में रहने वाले तहसीलदार राकेश सिंह चौहान ने वह कारनामा कर दिखाया है, जिसे पढ़कर लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं।

दरअसल, अभी मार्च 2024 चल रहा है लेकिन उन्होंने एक भविष्य का आदेश भी जारी कर दिया है। इसमें उन्होंने आदेश की तारीख 6.10.2024 लिखी है। जैसे ही यह आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो तहसील में कार्यरत वकील सड़कों पर उतर आए और तहसीलदार के निलंबन के साथ-साथ टर्मिनेट की मांग करने लगे। हालांकि तहसीलदार का कहना है यह लिपिकीय त्रुटि के चलते हुआ है इसमें उनका कोई दोष नहीं है ।स्त्रोत - नेट

कोई टिप्पणी नहीं