Breaking News

पटवारी संघ चुनाव : उपेन्द्र सिंह बाघेल तीसरी बार मध्यप्रदेश पटवारी संघ के प्रांताध्यक्ष निर्वाचित

पटवारी संघ चुनाव : उपेन्द्र सिंह बाघेल तीसरी बार मध्यप्रदेश पटवारी संघ के प्रांताध्यक्ष निर्वाचित

लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

भोपाल। प्रदेश के सबसे बड़े कर्मचारी संगठन में शुमार मध्यप्रदेश पटवारी संघ के प्रांताध्यक्ष के निर्वाचन कल महक मैरिज गार्डन में संपन्न हुए जिसमें तीसरी बार उपेन्द्र सिंह बाघेल को प्रदेश के पटवारियों ने प्रांताध्यक्ष के रूप में चुना। 

पटवारी संघ के चुनाव अधिकारी प्रभात श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि कशमकश भरे इस चुनाव में चार उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी पेश की थी जिस पर विधिवत तय कार्यक्रम अनुसार निर्वाचन संपन्न हुआ । कल हुए निर्वाचन में प्रदेशभर के  347 मतदाताओं में से 311 मतदाताओं ने अपने मत का विधिक तरीके से उपयोग करते हुए सर्वाधिक 158 मत उपेन्द्र सिंह बाघेल को देकर प्रांताध्यक्ष निर्वाचित किया । म०प्र० पटवारी संघ के प्रांताध्यक्ष के निर्वाचन में उपेंद्रसिंह ने 158 मत प्राप्त कर 40 मतों से जीत दर्ज की है जबकि निकटतम प्रतिद्वंद्वी अश्विन सैनी ने 118 मत प्राप्त कर कड़ी टक्कर दी । वहीं जितेन्द्र पंवार को 34 वोट मिले तो चंद्रिका प्रसाद समारी को मात्र एक वोट मिला।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने विगत वर्षों में प्रांताध्यक्ष उपेन्द्र सिंह बाघेल ने नेतृत्व में जोरदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए सरकार से प्रतिमाह 4500/- रूपये बड़वाने में सफलता प्राप्त की थी।

कोई टिप्पणी नहीं