Breaking News

सुशासन की पहल : पुलिस जनसंवाद कार्यक्रम आज होगा आयोजित जिले के सभी थानों में

सुशासन की पहल : पुलिस जनसंवाद कार्यक्रम आज होगा आयोजित जिले के सभी थानों में 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा (सार्थक जैन)। अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने में सहयोग करने ओर पुलिस के साथ संवाद बनाए जाने किसी भी परिस्थिति में पुलिस को तत्काल घटनाओं से संबंधित करने के लिए पुलिस अधीक्षक अभिनव चौकसे ने सुशासन की पहल करते हुए आज रविवार दिनाँक 03 मार्च 2024 को दोपहर 12.00 बजे से 02.00 बजे तक जिले के सभी थाना में "पुलिस जनसंवाद" कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिये है। 

इस कार्यक्रम में थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों, प्रबुद्धजनों, विभिन्न व्यवसायों जैसे डॉक्टर, अधिवक्ता, शिक्षाविद आदि व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों, जनसामान्य से जुड़ी संस्थाओं के प्रतिनिधिगण, इलेक्ट्रॉनिक एवम प्रिंट मीडिया के सभी बंधु आदि इस जनसंवाद में सम्म्मलित होकर अपने निवास के क्षेत्र में सुरक्षा का वातावरण, पुलिस से अपेक्षा, सुरक्षा संबंधी समस्याओं व सुझाव की जानकारी दे सकते हैं। साथ ही पुलिस के द्वारा पुलिस कार्यप्रणाली से भी उन्हें अवगत कराया जाएगा। उनके समस्यायों तथा सुझावों पर पुलिस द्वारा जो भी कार्यवाही प्रस्तावित है इसकी भी जानकारी उनको दी जाएगी। 

यह जनसंवाद प्रत्येक थाना क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा जिसमें सभी अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अपने-अपने अनुभाग थाना प्रभारियों के साथ उपस्थित रहेंगे। जिला मुख्यालय हरदा में यह पुलिस जनसंवाद कार्यक्रम पुलिस अधीक्षक एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरदा की उपस्थिति सिविल लाइन थाना में थाना परिसर सिविल लाइन हरदा में आयोजित किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं