Breaking News

एसडीएम आफिस में आयोजित बैठक में पटवारी को आया हार्ट अटैक हुई मौत

एसडीएम आफिस में आयोजित बैठक में पटवारी को आया हार्ट अटैक हुई मौत

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। भीषण गर्मी में फिल्ड पर ग्रीष्म कालीन फसलों की गिरदावरी ओर विभिन्न शासकीय अभियानों को लेकर अधिकारियों की समीक्षा बैठकों से राजस्व विभाग के मैदानी कर्मचारी हलाकान है ओर विभिन्न प्रकार की बीमारियों से ग्रसित होते जा रहे है ओर तो ओर आज पटवारी असमय कालकलवित भी हो गया ।

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की ठीकरी तहसील में पदस्थ पटवारी की एसडीएम कार्यालय में बैठक के दौरान तबीयत बिगड़ गई । पटवारी बंसीलाल रावत उम्र 51 वर्ष लगभग को बैठक में दोपहर 1.30 बजे के लगभग घबराहट ओर बैचेनी होकर हार्ट अटेक आ गया जिन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने जांच कर मृत घोषित कर दिया । पटवारी का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया । परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है ।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से निपटे पटवारियों से वर्तमान समय में इस भीषण गर्मी में पटवारियों से फिल्ड पर मूंग उड़द फसलों की गिरदावरी करवाई जा रही है ओर प्रतिदिन टारगेट देकर कार्य करवाया जा रहा है । साथ हि सीमांकन, राजस्व वसूली सहित अन्य कार्य चल रहे है जिसके कारण पटवारी काफी तनावग्रस्त होकर काम करने को मजबूर है। जिसके चलते विभिन्न बिमारियों से ग्रसित हो रहे है। पटवारियों में इससे काफी रोष व्याप्त है ।

कोई टिप्पणी नहीं