Breaking News

मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद जिला प्रशासन भी हुआ सख्त

मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद जिला प्रशासन भी हुआ सख्त : 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त, रेत के अवैध परिवहन में शामिल ट्रेक्टर ट्रॉली भी हुई जप्त


लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

हरदा। अवैध उत्खनन ओर अवैध रेत परिवहन पर मुख्यमंत्री मोहन यादव की सख्ती का असर अब कुछ दिनों से हरदा जिले में भी दिखने लगा है । जिले में खनिज के अवैध भण्डारण, परिवहन और उत्खनन रोकने के लिए कलेक्टर आदित्य सिंह के निर्देशन में लगातार कार्यवाही जारी हैं। इसी क्रम में राजस्व एवं खनिज विभाग के दल ने गुरूवार को हंडिया रोड़ पर बजाज शोरूम के पीछे अवैध रूप से एकत्र की गई लगभग 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त करने की कार्यवाही की। इस दौरान एसडीएम हरदा कुमार शानु देवड़िया, जिला खनिज अधिकारी आर.पी. कमलेश व तहसीलदार लविना घाघरे, राजस्व निरीक्षक संतोष पाराशर एवं पटवारी सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। एसडीएम श्री कुमार शानु ने बताया कि यह मुरूम रामभरोस पिता बद्री प्रसाद जाट, जगदीश पिता रामकरण राजपूत व सुरेंद्र पिता रामकरण राजपूत की भूमि पर अवैध रूप से भंडारित की गई थी। इस मामले में प्रकरण तैयार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। 

रेत के अवैध परिवहन में शामिल ट्रेक्टर ट्रॉली जप्त

हंडिया तहसीलदार आर.के. झरबड़े ने बताया कि हंडिया तहसील के ग्राम सुरजना में लगभग 3 घन मीटर रेत का अवैध परिवहन करते हुए बिना नम्बर की 1 ट्रैक्टर ट्राली देखी गई, जिसे मौके पर ही रोक कर जप्ती की कार्यवाही की गई। उन्होने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली जप्त कर थाना हंडिया में रखवाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं