Breaking News

महिला पटवारी के साथ अभद्रता एवं कार्य में बाधा करने वाले पर हुई FIR दर्ज

महिला पटवारी के साथ अभद्रता एवं कार्य में बाधा करने वाले पर हुई FIR दर्ज 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। शासकीय कर्मचारी के लिए इमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करना भी परेशानी का सबब बन जाता है । ऐसे ही एक मामले में संबंधित आवेदक कृषक की मनमर्जी का कार्य जो कि नियम के अनुसार नहीं था के लिए मना करना महिला पटवारी को भारी पड़ गया कृषक द्वारा अनुविभागीय अधिकारी महोदय (रा.) के कार्यालय में खड़ी महिला पटवारी से अभद्रता कर खसरा छुडाकर फाड दिया गया एवं नक्शा शीट तथा अन्य शासकीय दस्तावेज निकाल कर फेंक दिये गये। जिस पर मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने ज्ञापन देकर आरोपी किसान पर शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में एफ आई आर दर्ज करवाई। 

मामला यह हैं कि चौरई तहसील जिला छिन्दवाडा में शासकीय महिला कर्मचारी लीना वर्मा, पटवारी के साथ दिनांक 06/06/2024 को कृषक धीरज चौरसिया पिता संतोष चौरसिया एवं प्रियंका चौरसिया निवासी कुण्डा द्वारा अनुविभागीय अधिकारी महोदय (रा.) के कार्यालय में अभद्र भाषा का प्रयोग कर पटवारी बस्ता से खसरा छुडाकर फाड दिया गया एंव नक्शा शीट तथा अन्य शासकीय दस्तावेज निकाल कर फेंक दिया गया है।  

मामला संज्ञान में आते हि पटवारियों में रोष व्याप्त हो गया जिस पर मध्यप्रदेश पटवारी संघ के नेतृत्व में तहसील के समस्त पटवारियों ने थाना पहुंच कर ज्ञापन दिया ओर धीरज चौरसिया पिता संतोष चौरसिया एंव प्रियंका चौरसिया निवासी कुण्डा के विरूद्ध शासकीय महिला कर्मचारी से अभद्रता करने एंव शासकीय दस्तावेजों को फाड़ने से शासकीय कार्य में बाधा उत्पा करने की रिपोर्ट दर्ज की गई । जिसमे धारा 294, 506, 186, 353, 34 लगाई गई जिसकी जानकारी थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने दी।

कोई टिप्पणी नहीं