Breaking News

भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफ आई आर दर्ज कराने के लिए दिया आवेदन

भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफ आई आर दर्ज कराने के लिए दिया आवेदन

कमलनाथ ने किसानों में आग लगाने की बात कहकर दिया अपनी कुत्सित प्रवत्ति का प्रमाणपत्र -अमरसिंह मीणा


(लोकमत चक्र डॉट कॉम)

हरदा । भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अमरसिंह मीणा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ द्वारा कोविड-19 को लेकर फर्जी आंकड़ों के साथ जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं यह उनकी ओछी मानसिकता है। आज संपूर्ण देश और प्रदेश मैं पार्टी के कार्यकर्ता जन भाव से जनता की दुख की घड़ी के साथ खड़े हैं । इस पर वोटों की राजनीति करना कॉन्ग्रेस की तुष्टिकरण नीति है, भारतीय जनता पार्टी इसकी घोर निंदा करती है और वही पार्टी कार्यकर्ताओं ने संगठन के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफ आई आर दर्ज कराने के लिए हरदा शहर के सिटी कोतवाली में पहुंच कर थाना प्रभारी को आवेदन देकर शीघ्र एफ आई आर किए जाने के लिए आग्रह किया। 

भाजपा जिला अध्यक्ष मीणा ने कहा कि उनके द्वारा प्रदेश के किसानों मैं आग लगाने के बयान पर कहा कि कमलनाथ की प्रवृति हमेशा आग लगाने की रही है। अपने विधायकों को भी वें यही पाठ पढ़ा रहें है। जनता इनके मंसूबे समझ चुकी है। दिए गए आवेदन में कहा कि कमलनाथ के कांग्रेस विधायकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की वायरल वीडियो पर कहा कि कमलनाथ जी की हमेशा आग लगाने की प्रवृत्ति रही है। वीडियो में साफ दिखाई और सुनाई दे रहा है कि वें अपने विधायको को किस तरह आग लगाने का निर्देश दे रहे है। उन्होंने कहा कि जनता अब इन्हें पहचान चुकी है। मध्यप्रदेश को गुमराह और छलकपट की राजनीति करने वालों ऐसे नेताओं को जनता जवाब दे चुकी है।

पार्टी जिला अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी में अपने गांव को कोरोना मुक्त कैसे बनाये इसके लिए शासन, प्रशासन और समाज लगा हुआ है। लेकिन दुर्भाग्य है कमलनाथ जी ने सहयोगात्मक रवैये के बजाय दुनिया के सामने "इंडियन कोविड" शब्द का प्रयोग किया है। कमलनाथ जी का यह कथन आपत्तिजनक है। कमलनाथ जी को चीन का वायरस कहने में क्या कष्ट होता है? "इंडियन कोविड" नाम चलाकर कमलनाथ जी ने बड़ा अपराध किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयानों से देश विरोधी ताकतों को समर्थन मिलता है। जो भारत को बदनाम करने की बड़ी साजिश है। ज्ञापन देने वालों में नगरपालिका अध्यक्ष श्री सुरेंद्र जैन,श्री प्रदीप गौर,देवीसिंह सांखला, दिनेश झुर्रियां, सुभाष शर्मा, मंडल अध्यक्ष विनोद गुर्जर आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं