Breaking News

महिला पटवारी की अस्पताल की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत, हादसा या आत्महत्या

महिला पटवारी की अस्पताल की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत, हादसा या आत्महत्या

कोरोना पॉजिटिव पति का इलाज करवा रही थी, लाजरत पति की भी हुई मौत 








लोकमत चक्र.कॉम।

इंदौर - पटवारियों पर कोरोना संकट के रूप मेें छाया हुआ है। ऐसे संक्रमण में दिन-रात  विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं पटवारी काफी तादाद में संक्रमित हुए वहीं उनके परिजन भी संक्रमित हुए और इलाज के दौरान असमय कॉल कलवित हो गए। अभी फिर बुधवार को इंदौर जिले में एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया, जिसमें 2 घंटे के भीतर पति-पत्नी दोनों ने दम तोड़ दिया। जिले के देपालपुर तहसील में पदस्थ महिला पटवारी सोनम रघुवंशी के पति जितेंद्र रघुवंशी कोरोना से संक्रमित होकर गंभीर हालत में थे। पटवारी पत्नी अपनी ड्यूटी के साथ उनकी सेवा में दिनरात एक किये हुई थी ओर यह हादसा घटित हो गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के राजश्री अपोलो अस्पताल की तीसरी मंजिल से एक महिला पटवारी की गिरने से मौत हो गई। सोनम रघुवंशी नाम की महिला पटवारी देपालपुर में पदस्थ थी और अपने कोविड पॉजिटिव पति का राजश्री अपोलो अस्पताल में इलाज करवा रही थी। बताया जा रहा है कि पति की स्थिति गंभीर बनी हुई थी जिसके चलते सोनम डिप्रेशन में थी और उसी दौरान अस्पताल से गिरी है या कूदी है ये साफ नही हो सका है। घटना के कुछ देर बाद पति जितेंद्र की भी अस्पताल में मौत हो गई। 

पुलिस आत्महत्या की आशंका मानकर मामले की जांच कर रही है। सोनम के गिरने के कुछ देर पहले ही डाक्टरों ने बताया था जितेंद्र वेंटिलेटर सपोर्ट पर है और बचने की उम्मीद कम है। दंपती की ढाई माह की बेटी भी है। विजयनगर थाना पुलिस के मुताबिक मूल रूप से अशोकनगर निवासी 29 वर्षीय सोनम कुछ समय पहले ही धार से देपालपुर स्थानांतरित की गई थी। वहीं पति जितेंद्र किसी बड़ी आइटी कंपनी में नौकरी करते थे। कोरोना संक्रमित होने पर 24 अप्रैल को जितेंद्र को स्कीम-54 स्थित राजश्री अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया था, लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था। सुबह करीब 11 बजे डाक्टरों ने बता दिया था कि जितेंद्र वेंटिलेटर के सहारे है और हालत गंभीर है। 

इसके बाद सोनम ने देवर अरविंद से कहा, वह पांचवी मंजिल से पानी लेकर आ रही है और अचानक तीसरी मंजिल से सिर के बल गिर गई। गहरी चोट लगने के कारण सोनम की शाम सात बजे मौत हो गई। उधर, दोपहर चार बजे जितेंद्र ने भी कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। देर रात पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन और स्वजनों के बयान लिए, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हुआ कि सोनम रैलिंग से गिरी है या कूद कर आत्महत्या की है। टीआइ तहजीब काजी ने सीसीटीवी फुटेज निकाले, जिसमें पहली मंजिल से जाते हुए दिखाई दी। कैमरे में नीचे गिरते हुए भी नजर आई, लेकिन स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई।

कोई टिप्पणी नहीं