Breaking News

मंत्री की गाड़ी में बैठने को लेकर BJP के दो नेताओं में हाथापाई, फटा कुर्ता पहनकर शिकायत करने गए थाने

मंत्री की गाड़ी में बैठने को लेकर BJP के दो नेताओं में हाथापाई, फटा कुर्ता पहनकर शिकायत करने गए थाने

भोपाल : गुना जिले में शुक्रवार को जिला भाजपा के दो पदाधिकारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के साथ उनकी गाड़ी में बैठने को लेकर भिड़ गए। उनके बीच जमकर झूमाझटकी हुई और इस दौरान जिला मंत्री महेन्द का कुर्ता फट गया। वे फटा कुर्ता पहनकर कैंट थाने पहुंचे और जिला उपाध्यक्ष हेमराज किरार, दुष्यंत किरार और 6 अन्य के विरुद्ध मारपीट की शिकायत की।

शुक्रवार को पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया को जिला मुख्यालय से बमोरी विधानसभा में कुछ घरों में शोक संवेदनाएं व्यक्त करने जाना था। उनके साथ भाजपा जिला मंत्री महेंद्रसिंह किरार भी जा रहे थे। इस बीच जिला उपाध्यक्ष हेमराजसिंह किरार ने एबी रोड स्थित एक शोरूम पर उनका स्वागत कार्यक्रम रखा था। इसके बाद हेमराज भी मंत्री के काफिले के साथ बमोरी जाने वाले थे। बताया गया कि जैसे ही शोरूम से काफिला आगे बढ़ा, तभी महेंद्र और हेमराज के बीच गाड़ी में बैठने को लेकर वाद-विवाद शुरू हो गया, जो झूमाझटकी में बदल गया, जिसमें महेंद्र का कुर्ता भी फट गया। इधर मंत्री को जानकारी लगी तो दोनों को समझाइश देकर शोक संवेदना व्यक्त करने बमोरी रवाना हो गए।
झूमाझटकी की घटना के बाद जिला मंत्री महेंद्र किरार फटे कुर्ते में कैंट थाना पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने एक शिकायती आवेदन भी दिया। उन्होंने मीडिया को बताया कि शुक्रवार को पंचायत मंत्री के साथ बमोरी जा रहा था। इसी बीच मंत्री एक वाहन शोरूम पर रुके। यहां उनके साथ हेमराज किरार, दुष्यंत किरार और छह अन्य लोगों ने हमला कर दिया। साथ ही मारपीट भी की गई। अभी कैंट थाना में एफआइआर दर्ज कराने आया हूं, जिसके बाद अस्पताल जाऊंगा। मारपीट करने का कारण पूछने पर महेंद्र ने कहा कि यह तो वही बता सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं