Breaking News

कोविड टीकाकरण को लेकर प्रशासन चुनाव मोड़ में, एसडीएम तहसीलदार ने ली पटवारियों की बैठक

कोविड टीकाकरण को लेकर प्रशासन चुनाव मोड में, एसडीएम तहसीलदार ने ली पटवारियों की बैठक

ग्रामीण क्षेत्र के समस्त कर्मचारियों के समन्वित प्रयासों से टीकाकरण को एक महाअभियान का स्वरूप दें - एसडीएम श्रुति अग्रवाल 


लोकमतचक्र.कॉम।

हंडिया : जिले में 21 जून से प्रारंभ होने वाले टीकाकरण महाअभियान की सफलता के लिए प्रशासन चुनाव मोड में आ गया है। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा टीकाकरण की तैयारी को लेकर कलेक्टर श्री संजय गुप्ता के आदेश के बाद व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही है। आज तहसील कार्यालय में एसडीएम, तहसीलदार, सी.ई.ओ. जनपद पंचायत, बी.एम.ओ. द्वारा संयुक्त रूप से पटवारियों की बैठक आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम श्रुति अग्रवाल ने कहा कि टीकाकरण महाअभियान को हमें महोत्सव के रूप में मनाना है और जिले के शेष बचे लोगो का शत-प्रतिशत टीकाकरण हो हमें ऐसे प्रयास करना है। उन्होंने बताया कि इस अभियान का शुभारंभ सभी टीकाकरण केन्द्र पर दीप प्रज्वलन कर महोत्सव के रूप में आयोजित किया जाएगा । हंडिया तहसील अंतर्गत समस्त 11 टीकाकरण केंद्रों पर प्रातः 9:00 बजे अभियान शुरू किया जाएगा। टीकाकरण के लिए बाहर से आने वाले लोगों के लिए नाश्ते, पानी की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण केन्द्र पर आने के यदि 20- 30 लोग एकत्रित होते है तो उनके लिए वाहन की व्यवस्था भी प्रशासन द्वारा की जायेगी।

बैठक में तहसीलदार डॉक्टर अर्चना शर्मा द्वारा टीकाकरण माहाभियान को सफल बनाने हेतु पटवारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्‍होने इस अभियान की सफलता के लिए सभी सचिव, जीआरएस,  आगंनबाडी कार्यकर्ता, आशा एवं शिक्षकों को भी शामिल कर इस अभियान को समन्वित प्रयासों से इसे एक महाअभियान का स्वरूप देने के निर्देश दिए। बैठक में अभियान के स्वरूप, टीकाकरण केंद्रों, प्रेरकों की भूमिका, शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण के लक्ष्यों आदि पर चर्चा की गई ।

बैठक में एसडीएम श्रुति अग्रवाल, तहसीलदार डॉक्टर अर्चना शर्मा, सी.ई.ओ. जनपद पंचायत नीलम रैकवार, बी.एम.ओ. पंकज राठौड़, आर.आई. पंकज पाल, पटवारी राजीव जैन, रमेश नाग, राम अग्रवाल, कपिल प्रधान, फूलसिंह उईके आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं