Breaking News

प्रेमी के साथ मिलकर कर डाली पति की हत्या ...!

प्रेमी के साथ मिलकर कर डाली पति की हत्या ...!

पत्नी के दुपट्टे से पैर बांधकर हथौड़ी की से वार कर की गई थी हत्या, पुलिस ने चंद घंटों में किया खुलासा


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा (विजयसिंह ठाकुर) : शहर के खेड़ीपुरा मोहल्ले में शुक्रवार को जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी, उसके पीछे कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी ही हत्यारे निकले। पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार 17 जून को आमिर पिता फिरोज खान 42 वर्ष की देर रात लगभग 2:00 बजे हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। पुलिस ने कॉल डिटेल और मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर इस हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता हासिल की है। 

पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि जिस रात आमिर की हत्या हुई उस रात मृतक की पत्नी तबस्सुम और उसके मित्र इरफान की काफी देर तक बातचीत हुई थी। साथ ही चैटिंग भी हुई थी। शक के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर अलग-अलग पूछताछ की जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है। आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खून से सनी हथौड़ी, हत्या के वक्त तबस्सुम और इरफान द्वारा पहने गए कपड़े, हत्या की योजना में उपयोग किए गए मोबाइल और उसकी सिम तथा मृतक के पैर बांधने में उपयोग किया गया दुपट्टा पुलिस ने जप्त किया है।


कोई टिप्पणी नहीं