Breaking News

अटकलों पर विराम : मध्यप्रदेश में रहेगा शिव का ही राज ...।

अटकलों पर विराम : मध्यप्रदेश में रहेगा शिव का ही राज ...।

भाजपा नेताओं ओर मंत्रियों ने बताया इसे सोशल मीडिया की अफवाह 


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : भाजपा नेताओं ओर मंत्रियों की मुलाकातों पर सत्ता परिवर्तन का कयास लगा रहे लोगों को जबाव देते हुए आज भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय तथा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह सब सोशल मीडिया की कोरी अफवाह है। प्रदेश में शिव का ही रहेगा राज...। 

मिडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोई सत्ता परिवर्तन नहीं होगा। शिवराजसिंह के नेतृत्व में ही प्रदेश की सरकार चलेगी। भाजपा नेताओं की मुलाकातों को उन्होंने कोरोना काल की फुर्सत में आपसी मेलजोल बढ़ाना कहा।

इसके साथ ही मध्यप्रदेश में कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर मप्र सरकार में नेतृत्व परिवर्तन  को लेकर चल रही अटकलों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विराम लगा दिया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये सारी खबरें फेक न्यूज है। इस पर ध्यान न दें। उन्होंने जोर देकर कहा कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से शिवराज जी और वीडी शर्मा जी के नेतृत्व में एक हैं। शिवराजसिंह मुख्यमंत्री थे, मुख्यमंत्री हैं और शिवराजसिंह मुख्यमंत्री रहेंगे। नरोत्तम ने कहा कि वाट्सएप एक ऐसी यूनिवर्सिटी है जिसका VC बनने के लिए किसी डिग्री की जरूरत नहीं।


उन्होंने आग्रह किया कि सोशल मीडिया पर जो कुछ चल रहा है ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने आग्रह किया कि अफवाहों पर ध्यान न दे और इस तरह की अटकलों का आधार लेकर समाचार ना बनाएं। गौरतलब है कि पिछले दिनों कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल प्रवास के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिव प्रकाश समेत संघ और भाजपा के अनेक नेताओं से मुलाकात की थी। इसके बाद मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की पूर्व सांसद प्रभात झा, कैलाश विजयवर्गीय प्रहलाद पटेल समेत अन्य नेताओं से मुलाकात हुई है जिसके बाद सोशल मीडिया में भाजपा में संगठन और सत्ता में बदलाव खबरें लोग वायरल होने लगी थीं।


कोई टिप्पणी नहीं