Breaking News

एक तरफा प्यार में दो बच्चो के पिता ने बुआ सहित दो भतीजी पर किया एसिड अटैक, एसपी की तत्परता से पकड़या आरोपी

एक तरफा प्यार में दो बच्चो के पिता ने बुआ सहित दो भतीजी पर किया एसिड अटैक, एसपी की तत्परता से पकड़या आरोपी


लोकमतचक्र.कॉम।

रीवा : जिले के जनेह थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पनासी में निवासी उमाशंकर माझी ने घर के अंदर सो रही बुआ सहित दो भतीजी के ऊपर एक तरफा प्यार में एसिड अटैक कर दिया। घटना के बाद भाग रहे आरोपी को तकरीबन 100 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है ।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है बताया गया है, की पनासी गांव निवासी उमाशंकर माझी जो दो बच्चों का बाप है वह गांव की एक युवती से एक तरफा प्यार करता था आरोपी को जब पता चला कि युवती की शादी होने वाली है तो पहले उसने शादी तोड़वाने का प्रयास किया और जब उसमें सफल नहीं हुआ तो यूवती सहित उसकी दो भतीजियों के ऊपर सोते समय घर के छप्पर में चढ़ कर एसिड फेंक दिया ।

आरोपी ने एसिड पास के ही एक सर्राफा व्यापारी से खरीदा था जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घटना की सूचना पर जहां वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे वहीं पुलिस अधीक्षक सहित शहरी क्षेत्र के समस्त थाना प्रभारियों ने शहर में घेराबंदी की जिसके बाद आरोपी को बिछिया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर आरक्षक सुफल द्विवेदी और प्रदीप द्विवेदी ने मिलकर इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं