Breaking News

CM के नए OSD को लेकर ट्वीटर पर मचा घमासान, तुषार पांचाल ने ठुकराया ऑफर

CM के नए OSD को लेकर ट्वीटर पर मचा घमासान, तुषार पांचाल ने ठुकराया ऑफर

कांग्रेस के बाद अब पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने CM के नए OSD को लेकर किया ट्वीट

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : राजनीतिक घमासान का मंच बन चुके ट्वीटर पर अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नये ओएसडी की नियुक्ति को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नए OSD तुषार पांचाल की नियुक्ति आदेश के 24 घण्टे बाद तुषार ने यह ऑफर ठुकरा दिया है। उधर कांग्रेस इस फैसले पर लगातार हमले कर रही थी और आज पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने भी सवालिया ट्वीट किया।


कांग्रेस शिवराज सरकार के इस फैसले को आधार बनाकर लगातार हमले कर रही है और पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट के जरिये टिप्पणी करने वाले पांचाल के मामले में सरकार की घेराबंदी कर रही है। पीसीसी चीफ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने अलग अलग ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नये OSD , कम्यूनिकेशन सलाहकार के पीएम मोदी के प्रति विशेष प्रेम के कई प्रमाण हमारे पास हैं, हम इसे समय-समय पर जारी करेंगे... अब दो मोदी प्रेमी एक साथ..? शिवराज जी + नये OSD =। उन्होंने पांचाल के वे ट्वीट वायरल किये जिसमें पीएम मोदी को लेकर टिप्पणी की गई है। गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं ने भी फैसले पर सवाल उठाए थे।

विश्नोई ने यह कहा ट्वीट में
इसके पहले पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने भी इस मामले में ट्वीट कर नियुक्ति प्रकरण को तूल देने का काम किया। विश्नोई ने ट्वीट कर कहा है कि तुषार पांचाल की योग्यता पर कोई शक नहीं कर सकता। पीएम मोदी तक उनके ट्विटर के वार से अनेक बार घायल हो चुके हैं। उम्मीद है कि मुख्यमंत्री शिवराज ने तुषार पांचाल के उन ट्वीट्स को देख लिया होगा।

यह था तुषार की नियुक्ति का आदेश

कोई टिप्पणी नहीं