Breaking News

मधुबन में राधिका नाचे वीडियो में वायरल डांस पर माफी मांगें सनी लियोनी अन्यथा दर्ज करेंगे केस - नरोत्तम

मधुबन में राधिका नाचे वीडियो में वायरल डांस पर माफी मांगें सनी लियोनी अन्यथा दर्ज करेंगे केस - नरोत्तम

दिग्विजय सिंह के बयान पर कांग्रेस से मांगा जबाव

लोकमतचक्र.कॉम।
भोपाल : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा में नए वीडियो एलबम में ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी देते हुए कार्रवाई के संकेत दिए हैं। इस गीत पर अश्लील डांस को लेकर पिछले कुछ दिनों से बवाल मचा हुआ है।  साधु-संतों ने भी सनी लियोनी के इस डांस को लेकर नाराजगी जताते हुए चेतावनी दी है।


दरअसल विवादास्पद डांस वीडियो ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस डांस वीडियो को लेकर विवादों में आई सनी लियोनी पर कार्रवाई को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कड़े संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि सनी लियोनी का डांस वीडियो उस श्रंखला की ही एक कड़ी है जिसके तहत हिंदू धर्म की भावनाओं को सुनियोजित ढंग से आहत किया जा रहा है। नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी देते हुए कहा कि सनी लियोनी और सारिब असलम तोषी तीन दिन के भीतर विवादास्पद डांस वीडियो को हटाएं और माफी मांगें नहीं तो कानूनी विशेषज्ञों से राय लेकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिग्विजय सिंह पर बरसे

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हिंदू धर्म और हिंदू मान्यताओं को अपमानित करने का काम लंबे समय से कांग्रेस के विधर्मी लोग कर रहे हैं। सोनिया गांधी से मांग करता हूं कि वे स्पष्ट करें कि दिग्विजय सिंह का सार्वजनिक मंच से गौ- हत्या और गौ मांस भक्षण संबंधी बयान का कांग्रेस पार्टी समर्थन करती है? वहीं विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह हिंदूओं के खिलाफ षड़यंत्र रचने में मेहनत और परिश्रम करते हैं। हिंदू धर्म में क्या-क्या खामियां हैं? कैसे इसे बदनाम किया जा सकता है? यह षडयंत्र करने में दिग्विजय सिंह लगे रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं