Breaking News

तानाशाह SDM के खिलाफ पटवारियों ने खोला मोर्चा, रैली निकालकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

अपशब्द इस्तेमाल करने और बार-बार ट्रांसफर करने की धमकी देने को लेकर, तानाशाह SDM के खिलाफ पटवारियों ने खोला मोर्चा

रैली निकालकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल/खंडवा : अपने मताहतों से अभद्र भाषा में बात करने ओर ट्रांसफर करने की धमकी देने वाले एसडीएम को हटाने की मांग को लेकर पटवारियों ने मोर्चा खोल दिया है। आक्रोशित पटवारियों ने पटवारी संघ के बैनर तले रैली निकालकर जोरदार तरीके से अपना विरोध दर्ज करवाया ओर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर ऐसे अभद्र ओर तानाशाह एसडीएम को हटाने की मांग की है।

मध्य प्रदेश पटवारी संघ जिला खंडवा के अध्यक्ष अश्विन सैनी की अध्यक्षता में खंडवा कलेक्टर को अनुविभागीय अधिकारी अरविंद चौहान के द्वारा पटवारियों से अपशब्द व अशोभनीय शब्दों के इस्तेमाल करने का और बार बार ट्रांसफर करने की धमकी देने का समस्त पटवारियों ने आरोप लगाते हुए खंडवा कलेक्टर महोदय को ज्ञापन सौंपा है। पटवारी संघ के जिला अध्यक्ष अश्विन सैनी ने कहाॅं कि पिपलोद खास सर्कल के पटवारियों को अनुविभागीय अधिकारी ने खंडवा कार्यालय बुलाया और कहाॅं कि तुम लोग काम नहीं कर रहे हो । हमारे द्वारा 90% काम करने का बोलने पर हमको डांटते हुए बोला कि मैं तुमको उल्टा टांग दूंगा और लात मारकर बाहर फेंक दूंगा जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल किया। 

मध्य प्रदेश पटवारी संघ के जिला अध्यक्ष अश्विन सैनी ने कहाॅं कि अनुविभागीय अधिकारी ने ऐसे आप शब्दों का इस्तेमाल करके हमारे आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाई है । मध्य प्रदेश पटवारी संघ जिला खंडवा के समस्त पटवारियों ने आज खंडवा स्टेडियम से हाथों में तख्ती लेकर पटवारी एकता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए कहाॅं कि अनुविभागीय अधिकारी अरविंद चौहान के विरुद्ध तुंरत अनुशासनात्मक कार्यवाही करें। इस दौरान अनुविभाग के समस्त पटवारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं