Breaking News

आबादी सर्वे के लिए गए पटवारी के साथ मारपीट, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज…

आबादी सर्वे के लिए गए पटवारी के साथ मारपीट, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज…


लोकमतचक्र.कॉम।

थांदला। शासन की महत्वाकांक्षी स्वामित्व योजना को अमलीजामा पहनाना पटवारी को भारी पड़ गया, आबादी भूमि पर सर्वे के दौरान एक अतिक्रमणकर्ता ने पटवारी के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की घटना कर दी। घटना की सूचना पर पटवारियों द्वारा एकत्रित होकर आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी जिस पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

जिला कलेक्टर के निर्देश पर श्रीमान तहसीलदार एस एस चौहान के मार्गदर्शन में थांदला तहसील में ग्राम आबादी सर्वे का कार्य पटवारियों द्वारा किया जा रहा है। नवापाडा कस्बा पटवारी नईम अय्युब खान द्वारा किया जा रहा है। इसी दौरान ग्राम पंचायत सचिव संतोष हीरालाल माली व ग्राम कोटवार मानु सुरतान मचार के साथ ग्राम नाहरपुरा खेजड़ा के सर्वे क्रमांक 183,184 , 185 पर सीमाकन हेतु पहुँचे व चुने की लाईन डालने लगे तभी उक्त भूमि के अतिक्रमण कर्ता आरोपी धनराज पिता कालू कटारा द्वारा पटवारी के शासकीय कार्य मे बाधा पहुँचाते हुए मारपीट की।

इस घटना से आक्रोषित थांदला मेघनगर के पटवारियों ने थांदला तहसीलदार को घटना से अवगत करवाते हुए उक्त आरोपी के खिलाफ थांदला पुलिस थाने पर पहुँच कर आवेदन देकर उचित कार्यवाही की मांग की। इस पर थांदला थाना प्रभारी श्रीमती कौशल्या चौहान ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी के खिलाफ शासकीय कर्मचारी से मारपीट एवं शासकीय कार्य मे बाधा के लिए अपराध की धारा 353, 332, 294, 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं