Breaking News

भाजपा ने की पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग सौंपा ज्ञापन

भाजपा ने की पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग सौंपा ज्ञापन

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गत दिवस पंजाब राज्य में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर कलेक्टर हरदा को ज्ञापन सौंपा। यह जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी दीपक नेमा ने बताया कि विगत दिवस पंजाब दौरे के कार्यक्रम के अवसर पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का काफिला 20 मिनट तक हाईवे पर रुका रहा और प्रधानमंत्री को वापस एयरपोर्ट पर आना पड़ा जिसके लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। आज कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय से पंजाब की कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।


सौंपे गए ज्ञापन में कहा कि सविनय निवेदन के साथ भारतीय जनता पार्टी जिला हरदा द्वारा इस ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की जा रही है कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की पंजाब मैं कार्यक्रम के दौरान हुई सुरक्षा चूक पंजाब सरकार की लापरवाही या साजिश कहें बहुत ही निंदा योग्य है जिसके कारण एक बहुत बड़ी घटना घटने से बच गई इस घटना से पूरा देश आहत हुआ है ।

ज्ञापन में आगे कहा गया कि देश के सर्वोच्च पद पर लोकतंत्र के संरक्षण हेतु लगातार कार्य करने वाले वैश्विक नेता देश के प्रधानमंत्री द्वारा एयरपोर्ट पर अधिकारियों को कहे गए हुए शब्द  "आपके मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा वापस आ गया"  अपने आप में घटना की स्तिथि बयान कर रहे हैं  जो बहुत ही गंभीर और सोचनीय हैं।हम सभी आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि इसकी उच्च स्तरीय जांच करते हुए तत्काल प्रभाव से पंजाब सरकार को बर्खास्त करने का कष्ट करें।

इस अवसर पर सुरेंद्र जैन ,देवी सिंह सांखला ,मनिल शर्मा ,मनोहर लाल शर्मा, नितेश बादर ,सूरज विश्नोई, बलराम काले ,लोकेश मराठा, विनोद गुर्जर, राजेश गोदारा ,मनसुख लोहाना, मकसूद अहमद, विष्णु ठाकुर , जितेंद्र खनूजा, उमेश चोलकर ,शशांक बादर, मनोज महलवार ,कपिल यादव ,अजय खरे ,संदीप राठौर ,विकास कैथवास, शेख हसन सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं