Breaking News

Breaking News : कृषि मंत्री कमल पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

Breaking News : कृषि मंत्री कमल पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

मध्यप्रदेश के 5 मंत्री और कई MLA पॉजिटिव


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल कोरोना पॉजिटिव हो गए है। उन्होंने स्वयं ट्वीट करके यह जानकरीं दी है। मंत्री श्री पटेल ने ट्वीट करके कहा कि मेरी आरटीपीसीआर रिर्पोट पॉजिटिव आई है, मेरे शुभचिंतक चिंतित न हों मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और कोरोना के लक्षण भी महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझसे संपर्क में आए सभी लोगों से मेरा आग्रह है कि आप कोरोना नियमों का पालन करें और अपनी जांच अवश्य करवा लें। मंत्री श्री पटेल के ट्वीट पर मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि भगवान महाकाल से आपके शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

● मध्यप्रदेश के 5 मंत्री और कई MLA पॉजिटिव

प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर भयावह होती जा रही है। अब प्रदेश में कोरोना कहर बनकर टूटने लगा है। बता दें कि मध्यप्रदेश के कई प्रशासनिक अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। साथ ही अब राजनेता भी कोरोना की जद में आ रहे हैं। 

● ये मंत्री, विधायक मिल चुके कोरोना पॉजिटिव

कमल पटेल, कृषि मंत्री, 

विश्वास सारंग, चिकित्सा शिक्षा मंत्री,

तुलसीराम सिलावट,जल संसाधन मंत्री

 गोविंद सिंह राजपूत, राजस्व मंत्री

 महेंद्र सिंह सिसोदिया,पंचायत मंत्री

रामेश्वर शर्मा, भाजपा विधायक

पीसी शर्मा, कांग्रेस विधायक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं मंत्री पटेल के संपर्क में

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा 3 दिन बाद हरदा, बैतूल और होशंगाबाद के दौरे के बाद भोपाल लौटे हैं। शर्मा कल दिनभर हरदा में थे और मंत्री कमल पटेल द्वारा हरदा में आयोजित कराए गए खेल महोत्सव कार्यक्रम के समापन के मुख्य अतिथि थे। इस आयोजन में मंत्री तुलसी सिलावट भी पहुंचे थे। सिलावट और पटेल दोनों ही कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शर्मा के भी संक्रमित होने का खतरा बना हुआ है। हालांकि अभी उन्हें कुछ लक्षण नहीं दिखे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं