Breaking News

नशे में धुत TI-ASI की पब्लिक ने की धुनाई, थाने तक पीटते ले गए, SP ने किया सस्पेंड

नशे में धुत TI-ASI की पब्लिक ने की धुनाई, थाने तक पीटते ले गए, SP ने किया सस्पेंड

भोपाल : झाबुआ में नये साल के दिन एक थाना प्रभारी और यातायात प्रभारी को नशे की हालत में जनता पर रौब दिखाना भारी पड गया। गुस्साई भीड़ ने दोनों ही पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा। इतना ही नहीं गुस्साई भीड इन्हें मारते-मारते थाने भी लेकर पहुंची। इसके बाद एसपी ने दोनों ही पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि इसके पहले भी हाल ही में एक और टीआई के पिटने का मामला सामने आया था। खरगौन में गुस्साई भीड़ ने टीआई की पिटाई की थी। यह टीआई भी नशे की हालत में था।   

मामला झाबुआ जिले के रायपुरिया में नये साल के पहले दिन शनिवार रात 7 बजे का है। यहां टीआई अनिल बामनिया नशे में धुत होकर एएसआई के साथ बाजार में पहुंचे और लोगों से गाली-गलौज करने लगे। यहीं नहीं, टीआई बिना बात पर लोगों को दौड़ा-दौड़ा पीटने लगे। वहीं बाइक पर बैठे लोगों को थप्पड़ भी जड़ दिए। इसके बाद लोग भी गुस्सा हो गए। उन्होंने टीआई को घेरकर जमकर पीटा। साथ ही, मौजूद एएसआई को भी भीड़ ने पीटा। वहां मौजूद लोगों ने टीआई को लात-घूसों से जमकर मारा। भीड़ टीआई को पुलिस वालों के साथ थाने लेकर पहुंची। लोगों ने टीआई पर नशे में धुत होने का आरोप लगाया।

छतरपुर में कॉन्स्टेबल की बदतमीजी

छतरपुर में भी पुलिस कॉन्स्टेबल गणेश अहिरवार नशे की हालत में हंगामा कर दिया। यहां छत्रसाल चौराहै पर वह दुकानदारों को नशे में धुत होकर धमका रहा था। वह दुकानदारों को दौड़ाने लगा। कई लोग उसके डर से ठेला छोड़ कर भाग गए। कॉन्स्टेबल पुलिस लाइन में पदस्थ है। यह पहले भी इसी कारनामों के चलते सस्पेंड हो चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं