Breaking News

पति भाग गया प्रेमिका के साथ, पत्नी ने की आत्महत्या

पति भाग गया प्रेमिका के साथ, पत्नी ने की आत्महत्या

लोकमतचक्र.कॉम।

बैतूल। 12 वर्ष के खुशमयी वैवाहिक जीवन को छोड़कर पति अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया इससे दुखी होकर पत्नी ने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली। 12 वर्ष पहले सात फेरे लेते समय पति-पत्नि ने एकसाथ खुशी से जीवन बिताने और एकसाथ जीने की कसमें खाई। पत्नि ने कभी सोचा नहीं होगा कि उसने जिस युवक के साथ सात फेरे लिए और अपना जीवन साथी बनाया है वही युवक उसे बीच राह में छोड़कर किसी और का हो जाएगा। 


एक ऐसा ही कुछ मामला सांईखेड़ा थाना क्षेत्र का सामने आया है। एक युवक अपनी पत्नि को छोड़ प्रेमिका के साथ भाग गया। इस बात से दुखी पत्नि ने कुएं में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। सांईखेड़ा थाना प्रभारी मुकेश ठाकुर ने बताया कि सोमवार की रात को जावरा निवासी 32 वर्षीय सपना पति राजेश धोटे ने घर के ही पास एक कुएं में कूदकर जान दे दी। आज मंगलवार सुबह महिला का शव कुएं में पड़ा मिला। शव को कुएं से बाहर निकाला और घटना के संबंध में जांच शुरू की तो प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि सपना का विवाह 12 वर्ष पहले जावरा निवासी राजेश धोटे के साथ हुआ था। दोनों का एक पुत्र भी है। 16 जनवरी को महिला का पति राजेश अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया। जिससे पत्नि सपना दुखी थी। जिसके कारण महिला ने घर के ही पास एक कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है।  

पुलिस ने बताया कि पति के अपनी प्रेमिका के साथ भागने से महिला दुखी थी। साथ ही महिला मिर्गी की बीमारी से परेशान भी थी। इसके पहले भी मिर्गी आने के चलते महिला कुएं में गिर गई थी, लेकिन उसकी जान बच गई थी। फिलहाल शुरूआती जांच में महिला द्वारा पति से दुखी होने के चलते आत्महत्या करने का कदम उठाने की बात सामने आई है। मृतिका का मंगलवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की और जांच जारी है। जांच के बाद ही और जानकारी मिल पाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं