Breaking News

थम नहीं रहा भ्रष्टाचार का खेल, लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा दो को

थम नहीं रहा भ्रष्टाचार का खेल, लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा दो को

सिस्टम में बैठे अधिकारी कर्मचारी रिश्वतखोरी करने से बाज नहीं आ रहे

लोकमतचक्र.कॉम।

मंडला : मध्यप्रदेश में भ्रष्ट अधिकारियों पर लगाम लगाने के लिए लोकायुक्त के द्वारा निरंतर कार्यवाही की जा रही है परंतु सिस्टम में बैठे अधिकारी कर्मचारी रिश्वतखोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं आपको बता दें कि ताजा मामला मंडला जिले का है जहां पर पटवारी के द्वारा भूमि का बंटवारा कराने के एवज में 15000 की रिश्वत की मांग की गई थी।


मध्यप्रदेश में भ्रष्ट अधिकारियों पर लगाम लगाने के लिए लोकायुक्त के द्वारा निरंतर कार्यवाही की जा रही है परंतु सिस्टम में बैठे अधिकारी कर्मचारी रिश्वतखोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं आपको बता दें कि ताजा मामला मंडला जिले का है जहां पर पटवारी के द्वारा भूमि का आवंटन कराने के एवज में 15000 की रिश्वत की मांग की गई थी जिस पर शुक्रवार को जबलपुर लोकायुक्त टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए पटवारी और ग्राम कोटवार को 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया वही आवेदक ने बताया कि पटवारी प्रदीप सैयाम पटवारी हल्का नंबर 35 / 70 ग्राम तहसील मंडला के द्वारा मेरे यानि रोहित श्रवण पटेल पिताश्री धनेश्वर प्रसाद उम्र 33 साल निवासी 89 जवाहर वार्ड क्रमांक 19 मंडला जिला मंडला से मद परिवर्तित की गई भूमि का बटावारा करने के एवज में ₹15000 रिश्वत की मांग की गई थी ।

जिसकी शिकायत मेरे द्वारा लोकायुक्त पुलिस को की गई थी । जिस पर दिनांक 13 मई 2022 को आरोपी प्रदीप सैयाम पटवारी द्वारा राशि ग्राम बिनेका के कोटवार संजय बंशकार को दिलाई गई और आरोपी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुए । आरोपी पटवारी, सह आरोपी कोटवार संजय बंशकार पिता स्वर्गीय मदन वंशकार उम्र 45 वर्ष ग्राम कोटवार ग्राम तहसील एवं जिला मंडला को लोकायुक्त की टीम में रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए । उक्त कार्यवाही उप पुलिस अधीक्षक जे पी वर्मा के नेतृत्व में निरीक्षक भूपेंद्र दीवान तथा लोकायुक्त जबलपुर की 10 सदस्यों की टीम द्वारा की गई है ।

जिस पर शुक्रवार को जबलपुर लोकायुक्त टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए पटवारी और ग्राम कोटवार को 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया वही आवेदक ने बताया कि पटवारी प्रदीप सैयाम पटवारी हल्का नंबर 35 / 70 ग्राम तहसील मंडला के द्वारा मेरे यानि रोहित श्रवण पटेल पिताश्री धनेश्वर प्रसाद उम्र 33 साल निवासी 89 जवाहर वार्ड क्रमांक 19 मंडला जिला मंडला से मद परिवर्तित की गई भूमि का बटावारा करने के एवज में ₹15000 रिश्वत की मांग की गई थी ।

कोई टिप्पणी नहीं