Breaking News

CM को ठंडी चाय मामले में प्रोटोकॉल अधिकारी को दिया SDM ने नोटिस कलेक्टर ने किया निरस्त

CM को ठंडी चाय मामले में प्रोटोकॉल अधिकारी को दिया SDM ने नोटिस कलेक्टर ने किया निरस्त


(लोकमतचक्र.कॉम)

छतरपुर : कलेक्टर ने राजनगर के SDM को निर्देश दिए हैं कि मुख्यमंत्री जी द्वारा इस संबंध में एवं प्रोटोकॉल उल्लंघन के संबंध में कोई टिप्पणी नहीं कि गई है प्रोटोकॉल ऑफिसर राकेश कान्हुआ को CM को ठंडी चाय परोसे जाने वाले मामले में दिया गया कारण बताओ नोटिस (S C N) निरस्त किया जाए। समझा जा रहा है कि इस मामले के मीडिया में हल्ला मचने और कांग्रेस के इसे मुद्दा बनने के बाद छतरपुर प्रशासन ने अपने कदम खींच लिए।

राजनगर के SDM ने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को कारण बताओ नोटिस देकर तीन दिन में जवाब मांगा। क्योंकि, वे CM की 11 जुलाई की खजुराहो एयरपोर्ट पर ट्रांजिट विजिट के समय प्रोटोकॉल ऑफिसर थे। कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर ट्विट करके तंज कसा था। बवाल होने के बाद छतरपुर कलेक्टर ने आदेश जारी करते हुए SDM से कहा कि कारण बताओ नोटिस वापस ले लिया जाए।

11 जुलाई को CM शिवराज सिंह चौहान कुछ देर के लिए खजुराहो एयरपोर्ट पर रुके थे, जबकि वे रीवा जा रहे थे। उनके साथ सांसद और BJP के प्रदेश अध्यक्ष VD Sharma भी थे। खजुराहो एयरपोर्ट पर इन दोनों VVIP को जो चाय नाश्ता परोसा गया था उसमें चाय ठंडी थी। ये मामला सामने आने के बाद राजनगर के एसडीएम DP द्विवेदी ने जूनियर फूड इंस्पेक्टर राकेश कान्हुआ को कारण बताओ नोटिस जारी किया। कान्हुआ से तीन दिन में जवाब मांगा गया। लेकिन, कलेक्टर के निर्देश के बाद ये मसला शांत हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं