Breaking News

नदी में बहे तहसीलदार का मिला 9 दिनों बाद शव, परिजनों की शिनाख्त

नदी में बहे तहसीलदार का मिला 9 दिनों बाद शव, परिजनों की शिनाख्त


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल/सीहोर : गत 9 दिन पहले  15 अगस्त की रात्री को पटवारी के साथ उफनती नदी कार से पार करने के दौरान बहे तहसीलदार नरेन्द्र सिंह ठाकुर का शव प्राप्त हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 15 अगस्त की रात से लापता तहसीलदार श्री नरेंद्र सिंह ठाकुर का शव तहसील बड़ौदा जिला श्योपुर में पार्वती नदी में मिला है। थाना प्रभारी  बड़ौदा के द्वारा बताया कि श्री ठाकुर के परिवार जन के द्वारा शव की पहचान कर ली गई है। शव को पैतृक निवास शीघ्र ही रवाना किया जा रहा है।


उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश राजस्व अधिकारी (कनिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी) संघ के प्रांताध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर 15 अगस्त रात से पटवारी महेंद्र रजक के साथ लापता थे। उनकी अंतिम लोकेशन सीहोर के पास एक रपटे के पास देखी गई थी। श्री ठाकुर सिहोर के रहने वाले थे और वर्तमान में शाजापुर जिले में पदस्थ थे। पटवारी का शव एवं कार घटना के दूसरे दिन घटना स्थल से 2 किलोमीटर आगे मिल गया था किंतु तहसीलदार का शव नहीं मिला था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रास्ते में सीहोर के समीप शिवान नदी पर बने कर्बला पुल पर पानी होने के बावजूद उन्होंने चोपहिया वाहन से पुल पार करने की कोशिश की। इस दौरान पानी के तेज बहाव में वाहन का संतुलन बिगड़ गया और दोनों सिवान नदी में बह गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और होमगार्ड के जवान सर्चिंग कर रहे हैं। घटना की जानकारी लगते ही शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन भी सीहोर कलेक्टर से संपर्क साधे हुए थे।

कोई टिप्पणी नहीं