Breaking News

जिलाधीश, पुलिस कप्तान ओर जनपद सीईओ ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की रंगोली कलाकृति देखी आर्टिस्ट वाचना जैन के घर जाकर

जिलाधीश, पुलिस कप्तान ओर जनपद सीईओ ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की रंगोली कलाकृति देखी आर्टिस्ट वाचना जैन के घर जाकर

रंगोली आर्टिस्ट का किया उत्साहवर्धन


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर देश भर में मनाएं जा रही अमृत महोत्सव से प्रेरित होकर रंगोली आर्टिस्ट वाचना जैन ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के तिरंगे को सलामी देते हुए बनाई कलाकृति को देखने आज स्वतंत्रता दिवस समारोह के पश्चात जिलाधीश ऋषि गर्ग, पुलिस कप्तान मनीष अग्रवाल, जिला पंचायत सीईओ राम कुमार शर्मा सहित अपने वरिष्ठ अधिकारी, पत्रकार गण रंगोली आर्टिस्ट वाचना रितेश जैन के घर पहुंचे। 

जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के रंगोली से बनाये चित्र का अवलोकन कर बालिका वाचना जैन की हौसला अफजाई करते हुए बधाई दी ओर इसी प्रकार लगन से मेहनत करते हुए हरदा जिले, समाज ओर परिवार का नाम रोशन करने का शुभाषीश दिया। रंगोली आर्टिस्ट वाचना जैन ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के तिरंगे को सलामी देते हुए चित्र को रंगोली के रंगों का उपयोग करते हुए अपने सधे हुए हाथों से 7 घंटे की मेहनत से आकार दिया है। 

उल्लेखनीय है कि रंगोली आर्टिस्ट वाचना जैन जो कि गल्ला व्यापारी रितेश जैन की बेटी है अपनी माँ निम्मी जैन की प्रेरणा से पहले भी विभिन्न अवसरों पर अपनी कला को प्रदर्शित कर चुकी है। वाचना जैन ने पहले भी रंगोली के रंगों से भगवान राम, माँ दुर्गा, भगवान महावीर स्वामी, महाराजा प्रताप सहित महापुरूषों की कलाकृति बनाई है। अभी हाल में रंगोली आर्टिस्ट वाचना जैन ने उक्त कलाकृति प्रताप कालोनी स्थित अपने निवास स्थान पर प्रदर्शित की है।

कोई टिप्पणी नहीं