Breaking News

ग्राम पंचायत सचिव पर जानलेवा हमला, पूर्व में भी घर में घुसकर कर चुके मारपीट

ग्राम पंचायत सचिव पर जानलेवा हमला, पूर्व में भी घर में घुसकर कर चुके मारपीट


लोकमतचक्र  डॉट कॉम।

हरदा। जनपद पंचायत से विभागीय काम निपटाकर लौट रहे ग्राम पंचायत सचिव पर चारुवा रोड़ पर तालाब के पास आधा दर्जन लोगो ने अचानक हमला कर दिया। घटना में घायल हुए सचिव ने अपने रिश्ते के चाचा के ऊपर हमले का आरोप लगाया है। करीब एक हफ्ते पहले भी सचिव महेंद्र भार्गव के साथ कुछ युवकों ने घर में घुसकर मारपीट और महिलाओ के साथ  झूमा झटकी की थी। 

खिरकिया ब्लाक की ग्राम पंचायत की जयमलपुरा में पदस्थ सचिव महेंद्र भार्गव अपने विभागीय काम निपटाकर जनपद पंचायत खिरकिया से अपने घर चारुवा लौट रहे थे।रास्ते मे चारुवा रोड़ पर तालाब के पास घात लगाये बैठे करीब आधा दर्जन लोगो ने मोटरसाइकिल की चैन , लाठी, डंडे, लोहे की रॉड से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। हमले में सचिव को पीठ, सिर पेट पर चोटे आई है। महेंद्र ने हमले का आरोप स्वयं के चाचा रमेश भार्गव पर लगाया है। उनका कहना है कि चाचा हमारी कीमती जमीन हथियाने के लिए ये हमले करवा रहे है। महेंद्र ने आरोप लगाया कि पहले भी मेरे घर में घुसकर मारपीट की गई थी किंतु पुलिस ने हमले में शामिल आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नही की है। जब मैं छीपाबड़ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने परिवार के लोगो के साथ पहुँचा तो मेरी पत्नी के साथ पुलिस ने अभद्रता की। महेन्द भार्गव ने आरोपियों स्वयं व परिवार को जान का खतरा बताया।

पुलिस ने आरोपी रमेश कुमार भार्गव के विरुद्ध भादवी 341, 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध कायम किया गया।वही इससे पहले 24 अगस्त 2022 को की गई मारपीट में 452, 294, 323, 506, 34 आईपीसी में अपराध दर्ज किया गया था।


कोई टिप्पणी नहीं