Breaking News

कलेक्टर का नोटिस मिलने पर रोने लगे एसडीएम...

कलेक्टर का नोटिस मिलने पर रोने लगे एसडीएम..., बोले- 'मेरी बेटी का घर बचा लो'


लोकमतचक्र डॉट कॉम

MP के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में पदस्थ एसडीएम को कलेक्टर ने नोटिस थमाया है. नोटिस मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए एसडीएम संजय उपाध्याय रोने लगे. एसडीएम को नोटिस उनके वायरल वीडियो के चलते दिया गया है. इसमें संजय गोली मारने की धमकी देते दिखाई दे रहे हैं.

उनका कहना है कि वीडियो दो साल पुराना है. उनकी बेटी के पति का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर चल रहा है. इसक चलते विवाद हुआ था. तब मैंने गुस्से में आकर गोली मारने की बात कही थी. इस मामले में राजगढ़ डीएम ने ब्यावरा के एसडीएम संजय उपाध्याय को जारी किए नोटिस लिखा है, ''आपका एक वीडियो वायरल हो रहा है. क्यों न आपके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाए.''

नोटिस मिलने के बाद फूट-फूट कर रोए एसडीएम

कलेक्टर का कार्रवाई संबंधित नोटिस मिलने के बाद एसडीएम अपने ऑफिस में बैठे-बैठे ही रोने लगे. जब मीडिया ने उनसे नोटिस के बारे में जानकारी मांगी, तो उन्होंने बताया कि यह वीडियो दो साल पुराना है.

उन्होंने आगे बताया, ''साल 2011 में मेरी बेटी शीतल की शादी भोपाल में साकेत नगर के रहने वाले विवेक चतुर्वेदी से हुई थी. अब दोनों का नौ साल का बेटा भी है. दामाद विवेक का तीन साल से सेंट्रल बैंक में असिस्टेंट मैनेजर महिला से अफेयर चल रहा है.''

उन्होंने आगे बताया, ''महिला का पति अमेरिका में रहता है. दामाद के पास से उस महिला के कुछ निजी फोटो भी हमें मिले थे. इसके कारण हमारा दामाद से विवाद हुआ था. उस दौरान ही गोली मारने की बात की थी. मैं तो अब अपनी बेटी का घर बचाना चाहता हूं."

साल 2019 का है वीडियो

19 नवंबर 2020 को असिस्टेंट मैनेजर महिला को लेकर विवाद हुआ था. उस समय भोपाल के शाहपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. तब एसडीएम संजय उपाध्याय दामाद को समझाइश देने के लिए शाहपुरा थाने पहुंचे थे. इस दौरान एसडीएम उपाध्याय ने बेटी शीतल की देवरानी साक्षी चतुर्वेदी और देवर अभिषेक चतुर्वेदी को भी समझाने की कोशिश की थी.

मगर, इस दौरान दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया था. तब संजय ने गोली मारने की बात कही थी. इसका वीडियो सामने आने के बाद तत्कालीन डीआईजी भोपाल इरशाद वली ने इसकी जांच भी करवाई थी.

कोई टिप्पणी नहीं