Breaking News

ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले नागरिकों के लिए नगर परिषद ने रेन बसेरा भवन में की उचित व्यवस्थाएं, नगर में अलाव जलाने के दिये निर्देश

ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले नागरिकों के लिए नगर परिषद ने रेन बसेरा भवन में की उचित व्यवस्थाएं, नगर में अलाव जलाने के दिये निर्देश

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

टिमरनी । वर्तमान में अधिक ठंड पड़ने के कारण टिमरनी के क्षेत्रीय विधायक संजय शाह द्वारा नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी को निर्देशित कर ग्रामीण एवं आदिवासी क्षेत्र से हॉस्पिटल या अन्य कार्यों के लिए आने वाले नागरिकों को रेन बसेरा में मूलभूत व्यवस्था के साथ-साथ नगर में उचित स्थानों पर अलाव व्यवस्था किए जाने हेतु निर्देशित किया गया था ।


इसी को दृष्टिगत रखते हुए नगर परिषद के मुख्य नगरपालिका अधिकारी द्वारा क्षेत्र में विभिन्न उचित स्थानों पर अलाव जलाने की व्यवस्था प्रारंभ करने के साथ-साथ बाहर से आने वाले ग्रामीण एवं अन्य नागरिकों के लिए स्थानीय रेन बसेरा भवन में सभी आवश्यक मूलभूत व्यवस्था उपलब्ध कराने के साथ ही रेन बसेरा भवन की जानकारी हेतु उचित स्थानों पर जैसे बस स्टैंड रेलवे स्टेशन यात्री प्रतीक्षालय शासकीय अस्पताल आदि स्थानों पर केयरटेकर के मोबाइल नंबर सहित उचित फ्लेक्स लगाए गए हैं ।

जिसके कारण आने वाले नागरिकों को किसी कठिनाई का सामना ना करना पड़े। नगर परिषद अध्यक्ष देवेंद्र भारद्वाज द्वारा बताया कि वर्तमान में सर्दी मौसम को देखते हुए रेन बसेरा भवन मैं सभी आवश्यक मूलभूत व्यवस्थाओं को उपलब्ध कराने तथा शहर में अलाव जलाने की व्यवस्था को पूर्ण किए जाने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर व्यवस्था प्रारंभ कराई गई है, ताकि बाहर से आने वाले नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो सके।

कोई टिप्पणी नहीं