Breaking News

पुलिस को चकमा देकर फरार हुए कैदी को किया फिर से गिरफ्तार, इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था कैदी

पुलिस को चकमा देकर फरार हुए कैदी को किया फिर से गिरफ्तार, इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था कैदी 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । गत मंगलवार दोपहर को इलाज के लिए अस्पताल लाये गया बीमार एक कैदी पुलिस जवानों को चकमा देकर नई सब्जी मंडी के पास से फरार हो गया था। जिसे सिटी कोतवाली पुलिस ने सूचना पर आज गुरुवार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कि है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराकर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है। 

मामले की जांच कर रहे एएसआई संजय ठाकुर ने बताया कि सीजेएम कोर्ट में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत धारा 279, 237, 387 भादवि 3 / 21 और 5 / 180 के आरोपी राजू बेलदार (34) को सांस लेने में तकलीफ होने और उल्टी बुखार की शिकायत होने पर जेल से इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए थे। अस्पताल में उपचार के बाद दवाई दिलाने के बाद जेल गार्ड गाड़ी गेट पर लगवा रहे थे। इस दौरान बंदी राजू जेल गार्ड को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकाल कर नई सब्जी मंडी क्षेत्र से फरार हो गया। ड्यूटी पर तैनात दोनों जवानों ने भाग रहे कैदी का पीछा किया। लेकिन वह भागने में सफल हो गया। आरोपी के फरार होने पर जेल प्रहरी की ओर से सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था। 


पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए उसके घर सहित अन्य स्थानों पर दबिश दी गई थी। लेकिन कही भी ठिकाना नहीं मिला। इसके बाद गुरुवार को उसके शहर की अजनाल नदी के तट पर बने पैड़ी घाट के पास होने की सूचना मिली थी। जहां से पुलिस की टीम ने उसे हिरासत में लिया है। आरोपी को पकड़ने में एएसआई रंजीत पातुर्कर, प्रधान आरक्षक तुषार धनगर, आरक्षक शैलेन्द्र परिहार ने अहम भूमिका निभाई। वही इस मामले में जेल के दो प्रहरियों को लापरवाही बरतने को लेकर पूर्व में ही निलंबित कर दिया गया था। उधर जेल प्रहरियों को चकमा देने वाले कैदी का कहना है कि वह भागने के बाद अपने ससुराल चला गया था।लेकिन आज हरदा आने पर पुलिस ने फिर से पकड़ लिया है।




कोई टिप्पणी नहीं