Breaking News

हरदा नगर में धूम मचाए बृज की छोरी...

हरदा नगर में धूम मचाए बृज की छोरी... कैलाश विजयवर्गीय द्वारा इस भजन के गाते से ही कथा में झूमने नाचने लगे मंत्री पटेल समेत सभी श्रोता...


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । प्रख्यात कथावाचक जया किशोरी की श्रीमद् भागवत कथा में उस समय श्रोता भाव विभोर हो उठे जब धर्म मंच पर भाजपा के कद्दावर नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे।श्रोताओं की मांग पर विजयवर्गीय ने ओ राधे--राधे, ओ राधे - राधे जमुना मैया कारी कारी  राधा गोरी गोरी ....हरदा नगर में धूम मचाए ब्रज की छोरी ......यह गाते से ही हजारों की संख्या में मौजूद माता- बहने और बुजुर्ग युवा पुरुषों ने भजन  पर झूमने , नाचने लगे । ऐसे में मंच पर मौजूद कृषि मंत्री कमल पटेल भी अपने आप को रोक नहीं पाए और भक्ति में संगीत के साथ  नाच उठे।

चौथे दिन कथा समापन के पहले भगवान श्री कृष्ण का हुआ जन्म...


श्रीमद् भागवत कथा के चौथे दिन की कथा  समापन के पूर्व श्रीमद्भागवत पुराण मे उल्लेखित कथा अनुसार भगवान श्री कृष्ण का जन्म हुआ और उनका जन्मोत्सव गाजे-बाजो, आतिशबाजी और भजनों के बीच बड़े धूमधाम से मनाया गया । जन्मोत्सव के बाद व्यास पीठ पर बाल रूप में पहुंचे बाल गोपाल को कथा वाचिका जया किशोरी ने गोद में लेकर खूब दुलार प्यार किया और जन्मोत्सव की सभी को बधाइयां दी।इस अवसर पर कृषि मंत्री कमल पटेल और उनका परिवार मंच पर जन्मोत्सव की धूम में शामिल रहा।



कोई टिप्पणी नहीं