Breaking News

हरदा जिले के बहुचर्चित अनिल माणिक हत्याकांड में कांग्रेसियों का हाथ हत्यारों के साथ : मंत्री कमल पटेल

हरदा जिले के बहुचर्चित अनिल माणिक हत्याकांड में कांग्रेसियों का हाथ हत्यारों के साथ : मंत्री कमल पटेल

दोषी कोई भी हो चाहे किसी का पार्टी, समाज का हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा, कॉन्ग्रेस जिला एवं पुलिस प्रशासन की कार्यवाही को बाधित न करें...

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिले की हंडिया तहसील के बहुचर्चित अनिल माणिक हत्याकांड में आज उस समय नया मोड़ आ गया जब जिला एवं पुलिस प्रशासन की टीम हत्या के आरोपी के घर पर उसकी गिरफ्तारी और अवैध अतिक्रमण तोड़ने के लिए अपने अमले के साथ पहुंची। तो कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कार्यवाही को बाधित किया। जिस पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस पार्टी पर अटैक करते हुए कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस का हाथ हत्यारों के साथ है। पूर्व विधायक और कांग्रेसी नेता डॉक्टर आर के दोगने, जिला अध्यक्ष कांग्रेस ओम पटेल और बाकी कांग्रेसी नेताओं ने इकट्ठा होकर हत्या के आरोपी के पक्ष में खड़े हो गए और पुलिस प्रशासन की कार्रवाई का विरोध किया। जिसकी हम निंदा करते हैं।

मंत्री पटेल ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है । कानून अपना काम कर रहा है। जो दोषी होगा चाहे वह कांग्रेस का नेता, कोई भी समाज का हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा सख्त से सख्त कार्यवाही के साथ कठोर से कठोर सजा दिलाई जाएगी।

क्या कहना है इनका -

मैं बाहर हूँ। मेरे पास वीडियो आया था। मंत्री जी के वक्तव्य जो थे वो मेरे द्वारा जारी किया गया। इसके अलावा मुझे कोई जानकारी नही । 

- दीपक नेमा जिला मीडिया प्रभारी ।

"ग्राम देवास में नेशनल हाइवे की अधिग्रहित भूमि का कब्जा नेशनल हाइवे निर्माण कंपनी के अधिकारियों के साथ हटवाने गए थे। बाकी अन्य जानकारी के लिए आप एसडीएम मैडम से जानकारी ले लीजिए।”

- शिवदत्त कटारे तहसीलदार हंडिया।

कोई टिप्पणी नहीं