Breaking News

किसान ने पटवारी को धमकाया : गाली-गलौज कर नौकरी से हटाने की दी धमकी

किसान ने पटवारी को धमकाया : गाली-गलौज कर नौकरी से हटाने की दी धमकी

पटवारी की शिकायत पर थाने में मामला हुआ दर्ज

लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

इटारसी । पटवारी ने किसान के खिलाफ मोबाइल पर धमकाने, गाली गलौज करने और अभद्र व्यवहार को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत दर्ज कराने इटारसी के नायब तहसीलदार विनय ठाकुर, आरआई, पटवारी इटारसी थाने पहुंचे। पटवारी रूपेंद्र बघेल ने शिकायत कराई कि हिरनखेडा में रहने वाले ललित गौर ने 30 जनवरी की दोपहर 2:00 बजे मोबाइल पर उन्हें जान से मारने और गाली गलौज सहित नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी है। धमकी कि वॉइस रिकॉर्डिंग पुलिस को भी पटवारी ने सौंपी है।

बताया जा रहा कि कुछ दिन पहले खेत बटंन को लेकर किसान को नोटिस मिला। किसान ने पटवारी को फोन लगाकर नोटिस को लेकर बात की और फिर उनके साथ गाली गलौज कर जान से मारने और नौकरी हटवाने की धमकी देने लगा। पटवारी का तबादला हिरनखेड़ा से काफी दिन पहले सुखतवा कालाआखर हो गया। पटवारी संघ के अध्यक्ष प्रदीप यादव ने बताया कि धमकाने के बाद आज व अधिकारियों के निर्देश के बाद इटारसी थाने में किसान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

इस दौरान पटवारी संघ के अध्यक्ष प्रदीप यादव, लोकेश ठाकरे, सीताराम पठारिया, नीलेश सैनी, शुभम वाजपेई, राजेश वर्मा, ऋषि चौरे, दिपक रघुवंशी, गौरव पांडे, हर्ष गुप्ता, शैलेंद्, ओमप्रकाश राजपूत, देवी शरण पटेल सहित अनेक पटवारी थाने पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं