Breaking News

डीजल के रुपए मांगने पर पंप संचालक व उसके भाई के साथ मारपीट से आक्रोशित व्यापारियों ने बाइक रैली निकाल कर सौंपा ज्ञापन, जमकर की नारेबाजी

डीजल के रुपए मांगने पर पंप संचालक व उसके भाई के साथ मारपीट से आक्रोशित व्यापारियों ने बाइक रैली निकाल कर सौंपा ज्ञापन, जमकर की नारेबाजी 

पुलिस की लापरवाही से अपराधियों के हौसले हुए बुलंद, उचित धाराओं में समय पर नहीं होती कार्यवाही 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। पुलिस द्वारा समय पर कार्यवाही नहीं करने ओर दोषियों पर समुचित धाराओं में मामले कायम नहीं करने के कारण जिले में असमाजिक लोगों के हौसले बुलंद हो रहे है। कल नेशनल हाइवे पर तलाई टप्पर के पास स्थित पेट्रोल पम्प पर संचालक ओर उसके अधिवक्ता भाई के साथ उधारी के पैसे नहीं चुकाने ओर उधार में डीजल नहीं देने को लेकर पम्प पर मारपीट, गाली गलौज तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में उक्त आरोप लगाते हुए नगर के विभिन्न व्यापारी संगठनों ने रैली निकाल कर कलेक्टर ओर पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की।


उल्लेखनीय है कि कल दिनांक 24/03/ 2023 को हंडिया तहसील के तलाई टप्पर ग्राम देवास पर पेट्रोल पम्प एस. जी. फ्यूल स्टेशन पर मारपीट, गाली गलौज तथा जान से मारने की धमकी देने वाले वीरेन्द्र उर्फ बिंदु पटेल द्वारा हरदा शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी रोहन अग्रवाल एवं उनके भाई एडव्होकेट अमित अग्रवाल के साथ जो घटनाक्रम हुआ उस संदर्भ में आज दिनांक 25 / 03 / 2023 को प्रातः लगभग 11 बजे बड़ी तादाद में पेट्रोलियम डीलर्स ऐसोशिएशन, जिला व्यापारी संघ, वैश्य महासम्मेलन म०प्र० जिला इकाई हरदा, अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन, अग्रवाल समाज हरदा एवं जिला अधिवक्ता संघ हरदा द्वारा वाहन रैली द्वारा कलेक्ट्रेट आफिस पहुँचकर जिलाधीश महोदय, एवं पुलिस अधिक्षक महोदय के नाम ज्ञापन एडीएम प्रवीण फुलपगारे एवं उपपुलिस अधिक्षक को दिया गया । जिसमें माँग की गई की फरीयादी के साथ घटित घटनाक्रम के अनुसार उचित धाराओं में एफआईआर दर्ज नही की गई है। मामले की निष्पक्ष विवेचना कर उचित धाराओं को बढ़ाया जाये और असमाजिक व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जावे ताकि आगामी समय में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति जिले में ना हो ।


व्यापारी संगठनों ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले वीरेन्द्र उर्फ बिंदु पटेल के विरूद्ध पूर्व में भी दिनांक 01/11/2021 को इस तरह की घटना को अंजाम दिये जाने के कारण एडव्होकेट अमित अग्रवाल के द्वारा हंडिया थाने में शिकायत की गई थी, कार्यवाही नही होने के कारण वीरेन्द्र के हौसले बढ़ते गये और उसने कल बड़ी घटना को अंजाम दिया। पुलिस यदि उसी समय उचित कार्यवाही करती तो आज ऐसी बड़ी घटना नही घटती ।

सभी संगठन ने इस घटना की घोर निंदा की साथ ही मॉग रखी की संबंधित व्यक्ति के विरूद्ध यदि प्रशासन उचित एवं नियमानुसार कार्यवाही नही करता है तो उपरोक्त सभी संगठन एवं जिला पेट्रोलीयम डीलर्स संघ, आगामी आंदोलन करने के लिए बाध्य रहेगा । दोनो अधिकारियों द्वारा सभी संगठन एवं व्यापारियों को आश्वस्त किया गया कि, संबंधित के विरूद्ध उचित कार्यवाही जरूर की जावेगी ।


इनका कहना है  -

कल थाना हंडिया में फरियादी रोहन कुमार अग्रवाल पिता अनूप कुमार अग्रवाल ने थाना हाजीर आकर रिपोर्ट किया कि मेरे साथ वीरेंद्र  बिंदु पटेल निवासी देवास थाना हंडिया के द्वारा मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिए रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक.87/23धारा 294.323.506ipc कायम कर पुलिस द्वारा आरोपी वीरेंद्र उर्फ बिंदु पटेल निवासी देवास को तत्काल गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल, हरदा 

कोई टिप्पणी नहीं