Breaking News

डीजल के रुपए मांगने पर पंप संचालक व उसके भाई को पीटा

डीजल के रुपए मांगने पर पंप संचालक व उसके भाई को पीटा

व्यापारियों में आक्रोश, समाज के लोग एकत्रित होकर एस पी से करेंगे कार्यवाही की मांग 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । नेशनल हाइवे इंदौर रोड पर तलाई टप्पर के पास कल शुक्रवार दोपहर को डीजल के उधारी के रुपए मांगने पर बोरिंग मशीन के मालिक ने पेट्रोल पंप संचालक और उसके भाई के साथ मारपीट की। हंडिया थाने में देवास निवासी आरोपी वीरेंद्र उर्फ बिट्ट पटेल के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक चांडक चौराहे के पास रहने वाले रोहन पिता अनूप अग्रवाल का तलाई टप्पर के पास पेट्रोल पंप है। गुरुवार को वीरेंद्र पटेल की बोरिंग मशीन में 94500 रुपए का डीजल भरा। वीरेंद्र ने नकद में डीजल डलवाने की बात कही, लेकिन रुपए नहीं दिए। दूसरे दिन दोपहर को फिर बोरिंग मशीन डीजल डलवाने पहुंची तो रोहन ने ड्राइवर से पहले बकाया राशि मांगी। सूचना पर तत्काल बिट्ट पहुंचा। उसने उधारी पर रुपए नहीं दिए और रोहन के साथ मारपीट व गाली-गलौज की। बचाने आए रोहन के भाई अमित अग्रवाल को भी मारा। इससे उसके दाए हाथ में चोटें आई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 


मारपीट की घटना के बाद अग्रवाल समाज ओर नगर के व्यापारियों में गहरी नाराजगी है। समाज के वरिष्ठजन पीड़ित के घर पहुंचे थे। आज शनिवार को समाज के लोग घटना को लेकर एसपी मनीष अग्रवाल से मुलाकात कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी ओर कार्यवाही की मांग करेगें।

कोई टिप्पणी नहीं