Breaking News

फर्जी क्राइम बांच दारोगा ओर पत्रकार बन पटवारी को ठगने वाले तीन धराए

फर्जी क्राइम बांच दारोगा ओर पत्रकार बन पटवारी को ठगने वाले तीन धराए

वाट्सऐप पर भ्रष्टाचार में जेल भेजने की दे रहे थे धमकी


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

सतना। खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का दारोगा व पत्रकार बताकर महिला पटवारी को ब्लैकमेल कर रकम मांग रहे तीन बदमाशों को रामनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दो आरोपी दिल्ली व मुजफ्फरनगर से रकम लेने रामनगर पहुंचे थे। उनसे नकली वॉकी टॉकी, दिल्ली पुलिस और मीडिया संस्थानों के फर्जी आई कार्ड मिले हैं। आरोपियों ने कुछ दिन पहले रामनगर तहसील के हल्का बड़वार की पटवारी राजकुमारी पटेल के वाट्सऐप पर दो मैसेज भेजे।

धमकाया कि भ्रष्टाचार की शिकायत मिली है, दिल्ली क्राइम ब्रांच जाँच करेगी। भ्रष्टाचार की जांच सुप्रीम कोर्ट में होगी। जेल जाने को तैयार रहे। दूसरे दिन फिर मैसेज के साथ वर्दी में अपनी तस्वीर भेजी। पटवारी ने पुलिस से शिकायत कर बदमाशों को पैसे लेने पंचायत में बुलाया।

ऐसे आए पकड़ में

यहां बाबूपुर निवासी गैबीनाथ पटेल पकड़ा गया। वह मुख्य साजिशकर्ता है। उसने किसी पेंशन मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया। फर्जी आई कार्ड भी मिले। उसी ने मुजफ्फरनगर से अनिल कुमार और दिल्ली से सुभाष सिंह रामनगर बुलाकर अपने घर रुकवाया। अनिल दरोगा और सुभाष पत्रकार बन पंचायतों में वसूली करने जाते थे। आरोपियों ने कितने लोगों से ठगी की है, इसका पता पीड़ितों के सामने आने पर पता चलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं