Breaking News

CM शिवराज ने SDM को हटाया, शिकायत मिलने पर हुई कार्यवाही

CM शिवराज ने SDM को हटाया, शिकायत मिलने पर हुई कार्यवाही 

गायक बने शिवराज : मंच से 'फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों ने मेरी बहना है' गाना गाया


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

बड़वानी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के निर्देश पर इंदौर कमिश्नर ने बड़वानी के राजपुर एसडीएम (SDM) वीरसिंह चौहान को हटा दिया है। उन्हें कलेक्टर कार्यालय में पदस्थ किया गया है। दरअसल, गुरुवार को बड़वानी जिले के निवाली में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन को संबोधित करने सीएम शिवराज आए थे, इस दौरान शिकायत मिलने पर सीएम ने एसडीएम को हटाने के निर्देश दिए थे।

बड़वानी जिले के निवाली में आज लाड़ली बहना महासम्मेलन का आयोजन किया गया, जहां सीएम शिवराज पूरी तरह चुनावी मोड में नजर आए, उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला। महिलाओं के लिए गायक बने शिवराज ने मंच से 'फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों ने मेरी बहना है' गाना गाया। स्टेज पर चहलकदमी करते हुए भाषण दिया। उन्होंने कहा कि इस योजना को लागू करके मेरा जीवन सफल हो गया। बेटियों को कोख में मारे जाने की बात पर तंज कसते हुए कहा कि अगर बेटियों को मारोगे तो बहुए कहां से लाओगे।
सीएम ने लाडली लक्ष्मी योजना से लेकर लाडली बहना योजना तक की जानकारी दी। वृद्धा पेंशन की भी जानकारी दी, वही नई शराब नीति में आहाते बंद किए जाने का भी जिक्र किया। जिले के प्रत्येक नगर परिषद को दो करोड़ रुपए देने और निवासी- पानसेमल क्षेत्र में नर्मदा जल के लिए सर्वे सहित कई सौगातें दी। मुख्यमंत्री ने 371 करोड़ 25 लाख रूपये के कार्यों का भूमि- पूजन एवं लोकार्पण किया। इसमें 221 करोड़ 72 लाख रूपये के 9 कार्यों का भूमि-पूजन और 149 करोड़ 53 लाख रूपये की लागत के 5 कार्यों का लोकार्पण शामिल है। मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजना में हितलाभ वितरण भी किया।


कोई टिप्पणी नहीं