Breaking News

17 जून को टिमरनी में आयोजित होगा लोक सेवक समस्या निवारण शिविर

17 जून को टिमरनी में आयोजित होगा लोक सेवक समस्या निवारण शिविर

कलेक्टर के कर्मचारियों के हित में इस प्रयास का लाभ लें और समस्याओं से मुक्ति प्राप्त करें : राज्य कर्मचारी संघ 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा (सार्थक जैन)। जिला कलेक्टर ऋषि गर्ग की महती योजना जिसमे जिले के लोकसेवकों की समस्याओं के निवारण शिविर के द्वतीय चरण में 17जून को टिमरनी में वन विभाग के सभागृह में आयोजित होगा । मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ टिमरनी ब्लाक अध्यक्ष उमेश चौहान ने बताया कि जिले के समस्त विभाग के समस्त वर्ग के लोकसेवकों की समस्याओं के निराकरण को लेकर पूर्व में तीनों ब्लाकों में शिविर आयोजित किए गए थे साथ ही जिले स्तर पर भी इनकी समीक्षा को लेकर शिविर आयोजित किया गया जिसके कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण को लेकर अच्छे परिणाम आए है।


जिला कलेक्टर ऋषि गर्ग ने इन शिविरो को निरंतर बनाए रखने और कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण को लेकर सतत प्रयास की बात कही थी जो अब पुनः इन शिविरो के माध्यम से पूरी होने जा रही है । ज्ञात हो कि पूर्व में आयोजित शिविरो के माध्यम से जिले के अनेकों कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान हुए है जिससे जिले के कर्मचारियों में हर्ष है एवम अगले शिविरो को लेकर उत्साह भी है ।मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी संघ आगामी शिविरो को लेकर जिले के समस्त विभागो के सभी वर्गों के लोकसेवकों से अपील करता है कि जिला कलेक्टर के कर्मचारियों के हित में इस प्रयास का लाभ लें और समस्याओं से मुक्ति प्राप्त करें।

अपील करने वालो में मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप रिछारिया, संभागीय सचिव गुलाब सिंह राजपूत , संभागीय उपाध्यक्ष नर्मदा प्रसाद गौर, जिला अध्यक्ष महेश तिवारी, जिला सचिव अतुल शुक्ला जिला कोषाध्यक्ष संतोष गौर, ब्लाक अध्यक्ष उमेश चौहान, प्रकाश चंद्र पोर्ते, जगदीश टेमले एवम समस्त पदाधिकारी शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं