Hot Posts

6/recent/ticker-posts

खमलाय डकैती मामले में आरोपियों की तलाश में पहुंचे ASI पर चाकू से हमला, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 10 हजार रूपये का इनाम घोषित

खमलाय डकैती मामले में आरोपियों की तलाश में पहुंचे ASI पर चाकू से हमला, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 10 हजार रूपये का इनाम घोषित

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । जिले के छीपाबड़ थाना अंर्तगत ग्राम खमलाय में डकैती के मामले में आरोपियों की तलाश में पहुंचे पुलिसकर्मी पर संदेही आदतन अपराधी ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया जिससे  छिपाबड़ थाने के ASI कौशल दीक्षित को हमले में अंगूठे पर चोट आई है। पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं में मामला कायम किया है ।


थाना प्रभारी प्रवीण चढ़ोकर ने बताया कि 5 जून को डकैती हुई थी। मामले में खमलाय गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम में शामिल एएसआई कौशल दीक्षित पर हिस्ट्रीशीटर बदमाश राकेश चोटी ने चाकू से कर दिया। इस दौरान एएसआई ने बचने के लिए अपना हाथ आगे कर दिया, जिससे उनके हाथ में चाकू लगने से चोट आई है। वहीं आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 10 हजार रूपये का इनाम घोषित

पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन ने 5 जून की रात्रि में ग्राम खमलाय में हुई लूट के मामले में अज्ञात आरोपियों की सूचना देने वाले को 10 हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा की है। इनाम की यह राशि उस व्यक्ति को दी जाएगी जो कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये जरूरी सूचना पुलिस को देगा। इनाम के संबंध में अंतिम निर्णय पुलिस अधीक्षक का होगा। सूचनाकर्ता का नाम पूर्णतः गोपनीय रखा जाएगा। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ