Breaking News

भोपाल में PM मोदी ने दी घोटालेबाजों, देश लूटने वाले चोर-लुटेरों पर एक्शन की गारंटी, जेल से बचने विपक्ष की जुगलबंदी

भोपाल में PM मोदी ने दी घोटालेबाजों, देश लूटने वाले चोर-लुटेरों पर एक्शन की गारंटी, जेल से बचने विपक्ष की जुगलबंदी

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 
भोपाल । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भोपाल में विपक्षी दलों की गठबंधन और एकता पर तगड़ा हमला बोला है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बार-बार शब्द आता है गारंटी, भाजपा के कार्यकर्ताओं की यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है कि लोगों को बताएं की असल में एक विपक्षी दल किस चीज की गारंटी है..? दरअसल यह सारे लोग, ये दल में गारंटी है भ्रष्टाचार की। ये गारंटी है लाखों करोड़ रुपए के घोटाले की।
मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले उनके यहां फोटो ऑप्शन कार्यक्रम हुआ था, मिलकर के फोटो निकालने का कार्यक्रम हुआ था। इस बैठक में शामिल दलों के इतिहास को देखेंगे तो पता चलेगा कि वह सब मिलकर के जितने भी लोग फोटो में दिखते हैं न, सबका मिलकर के टोटल लगाएंगे तो ये सारे मिलकर के कम से कम 20 लाख करोड़ के घोटाले की गारंटी है।

मैं देता हूँ चोर लुटेरों पर एक्शन की गारंटी

बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं भी एक गारंटी देना चाहता हूं। अगर उनके घोटाले की गारंटी है, तो मोदी की भी एक गारंटी है और मेरी गारंटी है हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी, हर चोर लुटेरे पर कार्रवाई की गारंटी, जिसने गरीब को लूटा है, जिसने देश को लूटा है, उसका हिसाब तो होकर रहेगा। आज जब कानून का डंडा चल रहा है, जेल की सलाखें सामने दिख रही हैं तब जाकर यह जुगलबंदी हो रही है। इनका कॉमन मिनिमम प्रोग्राम भ्रष्टाचार के विरोध एक्शन से बचने का ही है।

इनके घोटालों का मीटर डाउन नहीं होता

उन्होंने कहा कि भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ता इस बात को गांव-गांव तक पहुंचाएंगे तो लोगों को उनकी वास्तविकता का पता चल ही जाएगा। आरजेडी पर हजारों करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप है। चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला, पशुपालन घोटाला, बाढ़- राहत घोटाला आरजेडी के घोटालों की इतनी लंबी सूची है कि अदालतें भी थक गई हैं। एक के बाद एक सजा घोषित करती चली जा रही हैं। उधर तमिलनाडु में देखिए बीएमके पर अवैध तरीके से सवा लाख करोड़ रुपए की संपत्ति बनाने का आरोप, टीएमसी पर भी 23 हजार करोड रुपए से ज्यादा के घोटाले का आरोप, रोज वैली घोटाला, शारदा घोटाला, शिक्षक भर्ती घोटाला, गौ तस्करी घोटाला, कोयला तस्करी घोटाला। बंगाल के लोग ये घोटाला कभी भूल नहीं सकते। अगर मैं एनसीपी की बात करूं। एनसीपी पर भी करीब करीब 70 हजार करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप है। महाराष्ट्र स्टेट कोऑपरेटिव बैंक घोटाला, महाराष्ट्र सिंचाई घोटाला, अवैध खनन घोटाला, इनकी लिस्ट भी बहुत लंबी है। इन पार्टियों के घोटाले का मीटर कभी डाउन ही नहीं होता।
इन पार्टियों के पास घोटालों का ही अनुभव है। इसलिए अगर कोई गारंटी है इनकी, तो एक ही गारंटी है और वह गारंटी है घोटालों की गारंटी।

आप को तय करना है, किसका भला करना है

मोदी ने कहा कि अब देश को तय करना है, क्या ये घोटालों की गारंटी को देश स्वीकार करेगा। आपको गांधी परिवार के बेटे - बेटी एक का विकास करना हो तो फिर कांग्रेस का वोट दीजिए। आपको मुलायम सिंह के बेटे का भला करना है तो समाजवादी पार्टी को वोट दीजिए। अगर आप लालू परिवार के बेटे बेटियों का भला करना चाहते हो तो आरजेडी को वोट दीजिए। आपको शरद पवार की बेटे बेटी का भला करना हो तो आप एनसीपी को वोट दीजिए। आपको अब्दुल्ला परिवार के बेटे का भला करना हो तो आप नेशनल कांफ्रेंस को वोट दीजिए। आपके करुणा के बेटे बेटियों, पोते पोतियों का भला करना हो तो डीएमके को वोट दीजिए। आपको चंद्रशेखर राव की बेटी का भला करना हो तो आप पीआरएस को वोट दीजिए लेकिन मेरी बात ध्यान से सुनिएगा.... अगर आपको अपने बेटे-बेटी का, अपने पोते - पोती का, अगर आपको अपने परिवार के बच्चों का भला करना है तो आप वोट भाजपा को दीजिए।

कोई टिप्पणी नहीं