Hot Posts

6/recent/ticker-posts

PM मोदी सबसे बड़े प्रशासक, चीफ एक्जीक्यूटिव लेकिन संगठन की बात आती है तो कभी समय देने से नहीं हिचकते

PM मोदी सबसे बड़े प्रशासक, चीफ एक्जीक्यूटिव लेकिन संगठन की बात आती है तो कभी समय देने से नहीं हिचकते

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजधानी के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा के दस लाख बूथ कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत के जरिये बीजेपी की जीत का मंत्र दिया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इस संवाद में 15 हजार मंडलों के कार्यकर्ता शामिल हैं और दस लाख कार्यकर्ता डिजिटली जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि देश के सबसे बड़े प्रशासक मोदी जब भी पार्टी की बात आती है तो समय देने से पीछे नहीं हटते। कुशल प्रशासक और संगठन के संगठक मोदी की कार्यपद्धति में संगठन रचा बसा है। अल्पकालीन विस्तारकों की सोच पीएम मोदी की ही है जिसका सुझाव पीएम ने संसदीय दल की बैठक में दिया था और कमजोर बूथों को मजबूत करने के लिए कहा। नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के कहने पर ही अल्पकालीन विस्तारकों को राज्यों में निकालने का फैसला किया गया। आज 2649 अल्पकालीन विस्तारक यहां से चुनावी राज्यों में जाएंगे। 

मोदी के नेतृत्व में साकार हो रहा स्वामी विवेकानंद का सपना-शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का चौतरफा विकास होने के साथ दुनिया में भारत की साख बढ़ी है। वसुधैव कुटुम्बकम और विश्व कल्याण के संदेश को पीएम मोदी ने दिया है। अमेरिका प्रवास के दौरान वहां की संसद में पीएम मोदी के स्वागत में 15 बार तालियां बजाना बताता है कि वे दुनिया में सबसे लोकप्रिय हैं। जो कार्यकर्ता संवाद के लिए चुने गए हैं वे सौभाग्यशाली हैं और मध्यप्रदेश के लिए गौरव का क्षण है। चौहान ने स्वामी विवेकानंद के वक्तव्यों को याद करते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद द्वारा कही गई बातें पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साकार हो रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हम संकल्प लेकर जाएंगे और बूथ जीता चुनाव जीता की अलख पांचों राज्यों में जगाएंगे। 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में स्वागत भाषण प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया। शर्मा ने इस प्रशिक्षण के लिए एमपी का चयन किए जाने पर एमपी के बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से आभार माना। उन्होंने प्रदेश भाजपा का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा कि 10906 शक्ति केंद्रों में बूथ विजय संकल्प अभियान चलाया गया है। साथ ही 5400 क्लस्टर पर भी पार्टी का कार्यक्रम चला है। इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का और प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पार्टी का गमछा पहनाकर स्वागत किया और मेरा बूथ सबसे मजबूत के प्रतीक स्वरूप मोमेंटो भेंट किया। 

हर लोकसभा क्षेत्र से आए पांच-पांच कार्यकर्ता

पीएम मोदी द्वारा दिए गए जीत का मंत्र सुनने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश के सभी लोकसभा सीटों से 5-5 बूथ कार्यकर्ताओं को बुलाया गया। इस तरह 2900 अल्प विस्तारक भोपाल पहुंचे जिनसे सोमवार की रात राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मुलाकात कर उन्हें संबोधित किया था। इसमें पश्चिम बंगाल में चुनाव के चलते वहां के कार्यकर्ता नहीं आ सके हैं। इस दौरान देश भर के 10 लाख कार्यकर्ताओं ने वर्चुअली पीएम का संबोधन सुना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ