Breaking News

सरकार कर्मचारी हितैषी है, निरंतर कर्मचारियों के हित ले रही निर्णय : कृषि मंत्री कमल पटेल

सरकार कर्मचारी हितैषी है, निरंतर कर्मचारियों के हित ले रही निर्णय  : कृषि मंत्री कमल पटेल

कृषि अधिकारियों के संवाद एवं सम्मान कार्यक्रम का हुआ आयोजन 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल : किसान-कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि सरकार कर्मचारी हितैषी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में कर्मचारियों के हित में निरंतर निर्णय लिये जा रहे हैं। आज भी केबिनेट में कर्मचारियों के हित में निर्णयों को स्वीकृति प्रदान की गई है।



कृषि मंत्री श्री पटेल मध्यप्रदेश कृषि विकास अधिकारी संघ एवं मध्यप्रदेश ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी संघ भोपाल द्वारा रवीन्द्र भवन में आयोजित संवाद एवं सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि उनकी सभी माँगों पर विचार किया जायेगा। 

उन्होंने विभागीय कर्मचारियों की सराहना करते हुए कहा कि सभी के बेहतर कार्य और योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन से प्रदेश कृषि के क्षेत्र में अग्रणी राज्य है। हमने मुख्यमंत्री श्री चौहान के मार्गदर्शन और नेतृत्व में आप सभी की सहभागिता से लगातार 7 कृषि कर्मण पुरस्कार जीते हैं। हम हर क्षेत्र में नम्बर-1 हैं। इसमें सभी का योगदान है।
कार्यक्रम में मध्यप्रदेश कृषि विकास अधिकारी संघ के प्रांताध्यक्ष श्री दिलावर सिंह कौरव, मध्यप्रदेश ग्रामीण कृषि विकास अधिकारी संघ के प्रांताध्यक्ष मनोहर गिरि सहित प्रदेश के सभी जिलों और विकासखण्डों से आये हुए कृषि विभाग के अधिकारी-कर्मचारी शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं