Breaking News

स्वतंत्रता दिवस को समारोह पूर्वक मनाने के लिये सभी जरूरी व्यवस्थाएं करें

स्वतंत्रता दिवस को समारोह पूर्वक मनाने के लिये सभी जरूरी व्यवस्थाएं करें

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा / आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस जिले में हर्षोल्लास एवं समारोह पूर्वक मनाया जाए, इसके लिये अधिकारीगण अभी से आवश्यक तैयारियां करें। यह निर्देश कलेक्टर ऋषि गर्ग ने सोमवार को जिला पंचायत के सभाकक्ष में आयोजित समीक्षा बैठक में उपस्थित अधिकारियों को दिये। उन्होने कहा कि स्वतंत्रता दिवस को गरिमापूर्ण ढंग से मनाया जाए। 


कलेक्टर श्री गर्ग ने बैठक में निर्देश दिये कि मिडिल स्कूल ग्राउण्ड में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम को सुव्यवस्थित तरीके से आयोजित करने के लिये अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। सभी संबंधित अधिकारी सौंपे गये दायित्वों के संबंध में अभी से तैयारी करें। कार्यक्रम स्थल पर पेयजल व बैठक व्यवस्था के लिये नगर पालिका को दायित्व सौंपा गया है। साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी को कार्यक्रम स्थल पर एम्बूलेंस की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश बैठक में दिये गये। 

कलेक्टर श्री गर्ग ने बैठक में निर्देश दिये कि मिडिल स्कूल में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम में वर्षा ऋतु को ध्यान में रखते हुए वाटर प्रूफ टेंट की व्यवस्था की जाए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती महोबिया ने बैठक में बताया कि स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय कार्यक्रम में होने वाली परेड के लिये रिहर्सल प्रतिदिन सुबह 8 बजे से 10 बजे से तथा अपरान्ह 3 से 5 बजे तक मिडिल स्कूल ग्राउण्ड में की जाएगी। इस परेड में जिला पुलिस बल, एसएएफ, एनसीसी, स्काउट गाइड व शौर्य दल की टुकड़ी शामिल होगी।बैठक में जिला पंचायत के सीईओ रोहित सिसोनिया, अपर कलेक्टर डॉ. नागार्जुन बी गौड़ा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश्वरी महोबिया सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं