Hot Posts

6/recent/ticker-posts

काम पर लौटे पटवारी : पटवारियों पर की गई कार्रवाई समाप्त करने के कलेक्टर के आश्वासन पर नर्मदापुरम् के पटवारियों की हड़ताल हुई समाप्त

काम पर लौटे पटवारी : पटवारियों पर की गई कार्रवाई समाप्त करने के कलेक्टर के आश्वासन पर नर्मदापुरम् के पटवारियों की हड़ताल हुई समाप्त 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

नर्मदापुरम् । अधिकारियों की तानाशाही, पटवारियों के खिलाफ नियम विरूद्ध कार्रवाई ओर दबाव पूर्वक अधिकारिता से बाहर के कार्य करवाने के विरोध में नर्मदापुरम् जिले में पटवारियों की चल रही अनिश्चितकालीन कलमबंद हड़ताल आज कलेक्टर के आश्वासन पर चर्चा उपरांत समाप्त हो गई । उल्लेखनीय है कि मामले के लंबा खिचने पर संभाग के हरदा ओर बैतूल जिले भि बस्ता बंद करने को तैयार थे।

पटवारी संघ की कार्यकारी प्रांताध्यक्ष अंजू नारोलिया ने बताया कि कलेक्टर महोदय से बहुत सकारात्मक सहयोगात्मक चर्चा हुई जिसमें मुद्दों से उन्हें अवगत कराया गया । जिसे कलेक्टर महोदय ने सहजता से सुना और तत्काल हल करवाया गया। उन्होंने बताया कि कलेक्टर ने तत्काल एसडीएम पिपरिया को दोनों पटवारियों की कार्यवाही वापस लेने के निर्देश दिए। अधीक्षक भू अभिलेख को जिले के समस्त पटवारियों के समयमान वेतनमान की जानकारी लेकर लगवाने का आदेश दिया तथा स्वामित्व योजना के नक्शे soi भेजने हेतू जिला भू अभिलेख कार्यालय से व्यवस्था करने निर्देश दिए । पटवारियों की समय समय पर बैठक लेने व पटवारियों से संबंधित समस्त समस्याओं को शीघ्रता से निराकरण कराने हेतू अस्वस्त किया । 

सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुई चर्चा और अपने मुखिया के त्वरित सहयोग प्राप्त होने समस्त समस्याओं का निराकरण होने के कारण आज पटवारी हड़ताल से वापस आ गये हैं । कलेक्टर के आत्मीय सहयोग हेतू कार्यकारी प्रांताध्यक्ष अंजू नारोलिया कार्यवाहक जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जाटव तहसील अध्यक्ष डोलरिया सुमित वर्मा तहसील अध्यक्ष बाबई राकेश यादव उप प्रांताध्यक्ष अजय सिंह तोमर सहित सभी तहसील अध्यक्ष व जिला के समस्त पटवारियों ने कलेक्टर महोदय को धन्यवाद ज्ञापित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ