Breaking News

पटवारियों की भर्ती में संदेह, जब तक जांच पूरी नहीं तब तक कोई नियुक्ति नहीं होगी : CM शिवराज

पटवारियों की भर्ती में संदेह, जब तक जांच पूरी नहीं तब तक कोई नियुक्ति नहीं होगी : CM शिवराज

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में पटवारी पदों पर नियुुक्ति के मामले में थोड़ा सा संदेह पैदा हुआ है। इसलिए मैंने तय कर दिया है कि नियुक्तियां नहीं होगी। संदेह जब तक समाप्त नहीं करेंगे, कोई नियुक्ति नहीं होगी। इस पूरे मामले की जांच होगी और गड़बड़ पाए जाने पर गड़बड़ करने वाले को मामा ठीक कर देगा। 

सीएम चौहान ने यह घोषणा सिवनी जिले में विकास पर्व कार्यक्रम के दौरान आमसभा को संबोधित करते हुए की। उन्होंने कहा कि अभी 1 लाख पदों पर सरकारी नौकरियों में भर्ती जारी है। इसमें से 55000 पदों पर पूरी हो चुकी है और बाकी अभी पुलिस की भर्ती के आवेदन भर दिए गए हैं। चौहान ने कहा कि कोई चिंता मत करना लेकिन बताओ... जितनी भर्तियां मामा कर रहा है कांग्रेस ने कभी की थी क्या? कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने कहा था कि बेरोजगारी भत्ता देंगे। किसी को दिया क्या? उन्होंने कहा कि सिवनी की सड़कों पर जनता जनार्दन ने जो प्यार और आशीर्वाद दिया वो अद्भुत और अभूतपूर्व है। मुझे आज बहनों ने हसली पहनाई है, ये प्रेम का बंधन है, ये विश्वास है। गुरुवार को लैपटॉप के लिए 75% अंक लाने वाले भांजे-भांजियों के खाते में 25000 रुपए डालूंगा। चौहान ने कहा कि पेंच डायवर्सन योजना भाजपा ने बनवाई। नहर पट्टिकरण करने का प्रोजेक्ट भारत सरकार ने मंजूर किया है। चौहान ने कहा कि अपना संकल्प है दीदी को लखपति बनाना है। अब दीदियां टोल टैक्का अब नगर निगम बनेगा

300 करोड़ से ज्यादा के भूमिपूजन और शिलान्यास के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि सिवनी की आबादी दो लाख हो गई है। इसलिए सिवनी को नगर निगम बनाया जाएगा। कुरई में महाविद्यालय के लिए आवंटित भूमि है, उसके भवन के लिए राशि स्वीकृत कर दी जाएगी। स्कूल की बिल्डिंग जर्जर हो गई, उस स्कूल की नई बिल्डिंग बनवाई जाएगी। नहर पट्टिकरण का काम प्रारंभ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जन दर्शन में एक बूढ़ी मां का कच्चा मकान देखा, हमने तय किया उनका मकान बनाया जाएगा। अभी चेक भेजे जा रहे हैं। सिवनी जिले के बरघाट के मंडी जलाशय में नहर विस्तारीकरण का काम सर्वे के बाद किया जाएगा। पावरग्रिड हाउस तक रोड़ बनवाने का काम स्वीकृत किया जाएगा। धनौरा में स्कूल खोला जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं