Breaking News

कमलनाथ ने उज्जैन में की घोषणा : सरकार बनाने पर कैबिनेट की पहली बैठक महाकाल मंदिर परिसर में होगी

कमलनाथ ने उज्जैन में की घोषणा : सरकार बनाने पर कैबिनेट की पहली बैठक महाकाल मंदिर परिसर में होगी


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

उज्जैन । पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सोमवार को उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा महाकाल मंदिर के नंदी हॉल से दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद सवारी पूजन के लिए सभा मंडप पहुंचे और सवारी का विधि विधान से पूजा अर्चन किया। वहीं कमलनाथ ने भगवान महाकाल को एक पत्र भी अर्पित किया।


महाकाल के दर्शन और सवारी पूजन के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो पहली कैबिनेट की बैठक महाकाल मंदिर परिसर में होगी। साथ ही कई अन्य मुद्दों पर भी बात की और बीजेपी सरकार को जमकर घेरा। बीजेपी द्वारा चुनावी हिंदू बताने के सवार पर उन्होंने कहा कि मैंने 15 वर्ष पहले ही छिंदवाड़ा में हनुमान मंदिर का निर्माण कराया था। वह कौन सा सॉफ्ट हिंदुत्व था, भाजपा के पेट में दर्द क्यों होता है। करप्शन वाले सवाल पर कहा कि इनके पास कुछ कहने को नहीं है, तो मुझे भ्रष्ट बता रहे हैं। अभी तक मेरे राजनीतिक जीवन में कोई प्रश्न नहीं उठा, मध्य प्रदेश की जनता गवाह है।


इससे पहले कमलनाथ ने भगवान महाकाल को एक पत्र अर्पित किया। जिसमें उल्लेख किया कि- जय महाकाल, भगवान श्री महाकाल के चरणों में इस अकिंचन का दंडवत प्रणाम। हे अविनाशी, मैं मध्य प्रदेश की समस्त दुखियारी प्रजा की ओर से आपसे अरज करता हूं कि मेरा मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार के दलदल में डूबता जा रहा है। भ्रष्टाचार की जननी पार्टी (BJP) ने किसी को नहीं छोड़ा है। गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार से लेकर प्रभु स्वयं आपके महाकाल लोक के निर्माण तक में भ्रष्टाचार हुआ है।



कोई टिप्पणी नहीं