Breaking News

वारदात को अंजाम देने की नीयत से देशी कट्टा लेकर घुम रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देने की नीयत से देशी कट्टा लेकर घुम रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिले के हंडिया पुलिस ने किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से देशी कट्टा लेकर घुम रहे युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एक युवक को एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।


हंडिया थाना प्रभारी अनिल सिंह गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व एस.डी.ओ.पी के मार्गदर्शन में दिनांक 25.08.2023 को देहात भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति देशी कट्टा लेकर कोई वारदात करने की नियत से इरफान के ढाबे के पास हंडिया में घूम रहा था।


थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर स्टाफ के साथ रवाना होकर संदेही को चेक करने पर आरोपी के पास से एक जिंदा कारतूस तथा एक देशी कट्टा मिला जिसे खोलकर देखने पर एक कारतूस फंसा हुआ मिला, आरोपी पास से कुल 01 देशी कट्टा व 02 जिंदा कारतूस जव्त किए गए, आरोपी शिवकुमार उर्फ राजा उर्फ विक्की चाकरडे, पिता विजय सिंह उम्र 20 साल निवासी सारसूद को अपराध क्रमांक 274/23 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। आरोपी को गिरफ्तार करने में सउनि संदीप कुशवाह, प्र. आर. तरुण नागले, सैनिक छगन बिल्लौरे सहित आरक्षक [ साइबर सेल ] कमलेश परिहार की सराहनीय भूमिका रही ।

कोई टिप्पणी नहीं