Breaking News

राज्य स्तरीय महिला एवं पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता में रीवा व नीमगांव विजेता

राज्य स्तरीय महिला एवं पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता में रीवा व नीमगांव विजेता


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । नीमगांव में आयोजित तीन दिवसीय विशाल राज्य स्तरीय महिला एवं पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल हुआ। जिसमें पुरुष वर्ग में फाइनल मुकाबला नीमगांव और भोपाल के मध्य खेला गया। रोमांचक मुकाबले में तय समय में दोनों टीमें बराबर रही। अतिरिक्त समय में नीमगांव ने भोपाल को 1 अंक से हराकर खिताब अपने नाम किया। महिला वर्ग में फाइनल मुकाबला रीवा और टिमरनी के मध्य खेला गया। जिसमें रीवा ने 12 अंकों से टिमरनी पर विजय प्राप्त कर खिताब अपने नाम किया। प्रतियोगिता में पूर्व विधायक डॉ. आर के दोगने, पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण पवार उपस्थित थे। 


पुरुष वर्ग में नीमगांव के खिलाड़ी प्रमोद जांणी को बेस्ट रेडर और विशाल गीला को बेस्ट कैचर का अवार्ड मिला। बेस्ट ऑलराउंडर का खिताब आर सी सी भोपाल के खिलाड़ी मनोज बाली को मिला। महिला वर्ग में बेस्ट रेडर का इनाम टिमरनी की तासु राजपूत को मिला। बेस्ट केचर का इनाम जबलपुर की खिलाड़ी खुशबू के खाते में गया। ऑलराउंडर का खिताब अंकिता परिहार रीवा टीम को मिला। तीन दिनों तक चले कबड्डी के रोमांचक मुकाबले में पुरुष वर्ग से 16 टीमों ने भाग लिया। महिला वर्ग में 8 टीमों ने हिस्सा लिया। इसमें इंदौर, भोपाल जबलपुर, रीवा, खातेगांव, भेरूंदा, खंडवा, नयागांव, टिमरनी, हरदा की टीमों ने शिरकत की।

अंत में प्रतियोगिता के आयोजक पूनम गीला ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर नीमगांव सरपंच बृजमोहन गीला, प्रवीण कुमार खोड, श्यामलाल बाबल, कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष रामजीवन गोदारा, कबड्डी के राष्ट्रीय निर्णायक जगदीश शर्मा एवं अरुण वर्मा राजपूत, बलराम झूरिया, लोकेश पवार, दीपक बाबल, सुभाष कालीराणा, भीका पटेल, बृजमोहन जांणी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं