Breaking News

राम-लक्ष्मण सेतु का मुख्यमंत्री ओर कृषि मंत्री ने किया लोकार्पण

राम-लक्ष्मण सेतु का मुख्यमंत्री ओर कृषि मंत्री ने किया लोकार्पण

हरदा जिले के छोटी छिपानेर ओर सीहोर जिले के बड़ी छिपानेर की नर्मदा नदी पर हुआ है निर्मित


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा (सार्थक जैन) । हरदा जिले के छोटी छिपानेर ओर सीहोर जिले के बड़ी छिपानेर के मध्य नर्मदा नदी पर निर्मित हुए पुल का लोकार्पण मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं कृषि मंत्री कमल पटेल ने आज 19 अगस्त को संध्याकाल में किया।

कृषि मंत्री कमल पटेल के अनुरोध पर पुल का नामकरण राम-लक्ष्मण सेतु करते हुए CM श्री चौहान ने कहा कि जब भी मैं छीपानेर आता था तो आपकी ये हमेशा डिमांड रहती थी कि नर्मदा जी पर पुल बन जाए तो छोटी छीपानेर और बड़ी छीपानेर एक हो जाए। आज मुझे अत्यंत खुशी है कि छोटी छीपानेर और बड़ी छीपानेर को जोड़ने वाला पुल बनकर तैयार है, आज उसका लोकार्पण हो गया है। आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। अब भोपाल जाना आसान हो गया है।


इस अवसर पर कृषि मंत्री ने कहा कि मैं जब राजस्व मंत्री था तब माननीय मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan जी से आग्रह किया कि नर्मदा जी के उस ओर बड़े भाई यानि आपका क्षेत्र है और इस ओर आपके छोटे भाई का, यदि नर्मदा जी पर राम लक्ष्मण सेतु बन जाए तो हरदा से छीपानेर होते हुए व्यक्ति सीधा भैरूंदा जा पाएगा उसे नेमावर से घूमकर नहीं आना पड़ेगा, माननीय मुख्यमंत्री जी ने सहज ही सहमति दी और आज वह शुभ दिन आ गया है जब माननीय मुख्यमंत्री जी के कर कमलों द्वारा इसका लोकार्पण होने जा रहा है।


मुख्यमंत्री श्री चौहान जी के कर कमलों द्वारा आज छीपानेर, जिला सीहोर में बड़ी छीपानेर से छोटी छीपानेर 38.66 करोड़ रू की राशि से निर्मित मां नर्मदा पर बने राम लक्ष्मण सेतु (पुल) का लोकार्पण संपन्न हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं