Breaking News

जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहा अभूतपूर्व जन समर्थन : सिसोदिया

जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहा अभूतपूर्व जन समर्थन : सिसोदिया

जन आशीर्वाद यात्रा का होगा हरदा जिले में भव्य स्वागत : कमल पटेल


लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा । मध्य प्रदेश में एक साथ पांच स्थानों से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा का आज 12 वां दिन है । इन 12 दिनों में जन आशीर्वाद यात्रा को जो अभूतपूर्व जन समर्थन प्रदेश की जनता का मिल रहा है, उसे देखकर कांग्रेस में बौखलाहट नजर आ रही है । यह कहना है मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया का । उन्होंने 17 सितंबर को आने वाली जन आशीर्वाद यात्रा के दो दिन पूर्व आज हरदा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए एक बताया 12 दिनों से मध्य प्रदेश के विभिन्न अंचलों से होती हुई जन आशीर्वाद यात्रा लगातार आगे बढ़ रही है । इसको जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है । भाजपा की सरकार ने गरीब कल्याण के जो कार्य किए हैं,जिससे प्रदेश के गरीबो का जीवन स्तर ऊपर उठा है । आज प्रदेश में चल रही जन आशीर्वाद यात्रा में रोजाना 50 से 60 हजार नागरिको से प्रतिदिन प्रति यात्रा में संपर्क हो रहा है । इस मान से रोजाना मध्य प्रदेश में लगातार आगे बढ़ रही जन आशीर्वाद यात्रा ढाई से 3 लाख लोगों के बीच पहुंच रही है, और जनता भी उसका भव्य स्वागत कर इस बात पर मोहर लगा रही है कि भारतीय जनता पार्टी ने गरीब कल्याण के, विकास के, और गरीब कल्याण के कार्यो से जनता खुश है, तथा आने वाले चुनाव में भी वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार को देखना चाहती है । 


 सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार अंत्योदय को लेकर कार्य कर रही है,योजनाए बनातीं है,उनको गरीबो तक पहुचती है, जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, महिला सशक्तिकरण को लेकर लाडली लक्ष्मी योजना, लाडली बहना योजना,उज्ज्वला योजना वहीं स्वास्थ्य के क्षेत्र में आयुष्मान योजना,  जैसी अनेकों योजनाओ से आज जो लोग गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करते थे,आज उनका जीवन स्तर उठाने का काम अगर किसी ने किया है तो वो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार का लक्ष्य सेवा सुशासन और स्वराज है। वही अभी हाल ही में रक्षाबंधन के त्योहार पर मुख्यमंत्री जी ने मध्यप्रदेश की समस्त लाडली बहनों को उनके खातों में ₹250 रुपये की सम्मान निधि डालकर एक भाई होने का फर्ज निभाया । 

कृषि एवं कल्याण मंत्री कमल पटेल ने भी संबोधित करते हुए हरदा जिले का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया शत प्रतिशत सिंचित हरदा जिला बनने जा रहा है स्वामित्व योजना हरदा जिले की ही देन है हरदा जिले में समग्र विकास किया जा रहा है विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित जनता फिर एक बार मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने जा रही है।। हरदा जिले में यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा इसकी तैयारियां जोरो से चल रही है कार्यकर्ता गांव गांव जाकर निमंत्रण दे रहे हैं और विकास का रिपोर्ट कार्ड जनता तक पहुंचा रहे हैं हरदा जिले की दोनों विधानसभाओं में यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत होगा जनसभा में जनता जनार्दन पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी को अपार समर्थन देगी।


इस अवसर पर जिला महामंत्री देवी सिंह सांखला जन आशीर्वाद यात्रा के जिला प्रभारी मनील शर्मा , जिला पंचायत उपाध्यक्ष दर्शन सिंह गहलोत, जिला मीडिया प्रभारी दीपक नेमा, जिला  यात्रा प्रभारी मनील शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



कोई टिप्पणी नहीं